scriptUP में पान खाने पर दलित का तोड़ा हाथ, बुरी तरह पीटा | Dalit Brutally Beaten and Broke his hand after Chewing Pan | Patrika News

UP में पान खाने पर दलित का तोड़ा हाथ, बुरी तरह पीटा

locationजौनपुरPublished: Oct 28, 2018 06:44:09 pm

थाने पर नहीं सुनी गई शिकायत, घेरा एसपी कार्यालय।
 

 Jaipur Municipal Commissioner's CIU team handles fifty lakh illegal liquor

Jaipur Municipal Commissioner’s CIU team handles fifty lakh illegal liquor

जौनपुर. ज़िले में दलितों पर हो रहा अत्याचार कम नहीं हो रहा है। चंदवक थानांतर्गत बीरीबारी गांव में पान कहा रहे दलितों को ऊंची जात वालों ने इतना पीटा की कई घायल हो गए। टूटा हुआ हाथ लेकर सभी थाने गए तो वहां सभी दुत्कार मिली। इसके बाद सभी ने थाना घेर लिया।
गांव का दलित मोहन पास की ही पान की दुकान पर पान खा रहा था। इसी बीच पड़ोस के कुछ दबंगों से विवाद हो गया। विरोधी एकजुट हुए तो मोहन सहम गया। हाथ-पैर जोड़ने लगा लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। फिर सभी ने मिल कर उन पर हमला कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां चीख पुकार मच गई। हल्ला मचा तो परिजन और गांव के अन्य लोग दौड़े। हमलवरों ने उनको भी नहीं छोड़ा। उनकी भी पिटाई हुई तो भगदड़ मच गई। काफी देर वहां आतंक फैलाने के बाद सभी वहां से निकल गए।
बुरी तरह पिटाई होने से घायल परिजन संग थाने पहुंचे तो ज़िम्मेदारों ने उनकी एक न सुनी। वहां से दुत्कार मिलने के बाद सभी आक्रोशित हो गए। घर से महिलाओं, बच्चों, बुज़ुर्गों संग एसपी कार्यालय पहुंच कर घेराव कर दिया। आलाधिकारियों से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। मामला आलाधिकारियों के दरबार मे पहुंचा तो सुनवाई शुरू हुई। एएसपी सिटी अनिल कुमार पांडेय ने थाने के ज़िम्मेदारों को फटकार लगाते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो