UP के जौनपुर में दलित किशोरी से दुष्कर्म, बहन के पीछे छोड़ा कुत्ता

जौनपुर की केराकत कोतवाली अन्तर्गत खरगसीपुर गांव की घटना। एफआईआर दर्ज।

जौनपुर. जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के खरगसीपुर गांव की एक किशोरी के साथ बुधवार को सांय पड़ोसी युवक ने मुंह काला किया। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है और पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।




बताते हैं कि उक्त गांव की 15 वर्षीया लड़की अपनी चचेरी बहन के साथ गांव के किनारे छतरिया सिवान में घास काटने गयी थी। इसी दौरान सेना पुर गांव का 25 वर्षीय दीपक सोनकर पुत्र हरी सोनकर अपने कुत्ते के साथ पहुंचा और और एक लड़की को बुलाया ज बवह उसके पास पहुंची तो उसकी बहन की तरफ कुत्ते को इशारा कर दिया कुत्ता उसके पीछे दौड़ने लगा तो दूसरी लड़की घर की ओर भाग गयी।




इसके अकेले पाकर लड़की को पकड़ लिया और सन्नाटा देखकर उसने मुंह काला किया। रोती विलखती किशोरी अपने घर पहुंची तो उसकी हालत खराब थी । शरीर पर कई जगह काटने के निशान थे। पीड़िता ने बताया कि पहले उसको पीटा गया बाद में दुष्कर्म किया गया।  दलित लड़की के पिता ने इसकी सूचना डायल-100 की पुलिस को दिया तो वह पौन घण्टे बाद पहुंची और गांव वालों के समक्ष पीड़िता के परिजनों की जाति पूंछा और आरोपी युवक के घर गयी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।




इसके बाद थाने को तहारीर दी गयी तो देर रात पुलिस ने धारा 354 भारतीय दण्ड विधान के तहत मुकदमा दर्ज दीपक सोनकर हिरासत मंे ले लिया। गुरूवार को दलित किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया। दुष्कर्म करने वाला युवक एक लड़के का पिता बताया गया है।
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned