दलितों ने दो सगे भाईयों को बीच रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला

दलितों ने दो सगे भाईयों को बीच रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला

Ashish Kumar Shukla | Publish: Oct, 13 2018 07:55:52 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 07:55:53 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

दोनों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

जौनपुर. जलालपुर थाना क्षेत्र के दरवेशपुर गांव में शुक्रवार की रात में गांव के ही दलितों ने दो भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने दोनों को दोनो समुदाय स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी ले आए जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल जाने के बाद वहां के डॉक्टरो ने दोनो की गम्भीरावस्था के देखते हुये वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने दोनों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

आरोप है कि दरवेशपुर गांव निवासी 16 वर्षीय अजीज पुत्र रफीक तथा उसका 14 वर्षीय चचेरा भाई आजाद पुत्र हबीब दोनों घर से रात करीब 8 बजे सामान लेने जा रहे थे कि रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे परदुम कुमार हरिजन तथा करण कुमार हरिजन एंव चार अज्ञात लोगों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया चाकू दोनो के पेट,पीठ,सीने,सहित अन्य कई जगहों पर लगी हुए हैं। पुलिस सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।

 

 

Ad Block is Banned