बहू ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, पति ने छोड़ा साथ

ससुर के खिलाफ दिया दुष्कर्म की तहरीर...

By: ज्योति मिनी

Published: 12 Mar 2018, 06:44 PM IST

जौनपुर. शहर क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती ने अपने ससुर पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। आरोप है कि शनिवार को प्रातः ससुर ने बहू-बेटी के रिश्ते को तार-तार करते हुए घर में ही उसके साथ बलात्कार किया और किसी को जानकारी देने पर जान से मार डालने की धमकी दी। मौका मिलने पर रविवार को कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी।

प्रभारी निरीक्षक केके मिश्र ने बताया कि, तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और जान से मार डालने की धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पीड़िता का सोमवार को महिला कांस्टेबल की निगरानी में महिला चिकित्सालय भेज कर मेडिकल मुआयना कराया जाएगा। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मोहल्ले में चर्चा का विषय है। पीड़िता का पति अपने पिता का पक्ष ले रहा है।

 

यह भी पढ़ें-

भटक रही बालिका को परिजनों को सौपा
थाना गौराबादशाहपुर के एसआई ने दूरभाष पर बताया कि गांव के एक व्यक्ति को एक गूंगी, बहरी बालिका 16 वर्ष टहलते हुयी मिली। बालिका को उसने रात भर अपने परिवार के साथ रखा तथा गौराबादशाहपुर थाने पर सुबह पहुॅचाया। थाना की सूचना पर बालिका को महिला हेल्पलाइन 181 जौनपुर के सहयोग से बाल कल्याण समिति जौनपुर के समक्ष प्रस्तुत किया गया। बालिका का स्वास्थ्य परीक्षण कराते हुए समिति के सदस्य धनन्जय कुमार सिंह तथा ममता श्रीवास्तव ने अल्प समय के लिए बालिका को सदस्य आनन्द प्रेमधन स्वधार आश्रय गृह जौनपुर संरक्षित कराया। बालिका के परिजनों का पता करने के लिए बालिका का फोटो तथा उसका डिटेल वाट्सएपप पर डाला गया तो उसके परिजनों का पता चल गया। 12 मार्च को बालिका के पिता नरेन्द्र कश्यप, माता रीता कश्यप ग्राम व पो0 पनौली थाना खुटहन जौनपुर बालिका को अपने संरक्षण में लेने हेतु बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत हुए। बाल कल्याण समिति ने माता पिता द्वारा अनुबन्ध पत्र भराते हुए बालिका को उनके संरक्षण में दिया। कार्यवाही में अध्यक्ष अनिल कुमार यादव, सदस्य डा. सुभाष चन्द्र मिश्र, आनन्द प्रेमधन, ममता श्रीवास्तव, धनन्जय कुमार सिंह उपस्थित रहे। उक्त जानकारी अध्यक्ष बालक कल्याण समिति ने दिया।

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned