scriptपरिवहन मंत्री दया शंकर सिंह बदलापुर महोत्सव समापान में पहुंचे, डांस करते तस्वीरें वायरल | Daya Shankar reached Badlapur festival with mla danced viral video | Patrika News
जौनपुर

परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह बदलापुर महोत्सव समापान में पहुंचे, डांस करते तस्वीरें वायरल

योगी सरकार के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह बदलापुर महोत्सव में पहुंचे। उनके साथ क्षेत्रीय विधायक रमेश मिश्रा भी मौजूद रहे। दोनों ने मंच पर खूब डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जौनपुरNov 03, 2022 / 06:59 pm

Anand Shukla

daya_shankar.jpg

जौनपुर जिले में दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समापन के दिन यूपी सरकार के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह पहुंचे। उनके साथ बदलापुर विधानसभा से विधायक रमेश चन्द्र मिश्र भी मौजूद रहे। दोनों ने जमकर स्टेज पर डांस किया। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस महोत्सव में वॉलीवुड और भोजपुरी के कई कलाकार शामिल हुए।

brajesh2.png
IMAGE CREDIT: Social Media

सल्तनत बहादुर इंटर कालेज में आयोजित बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में उपमुख्यमंत्री डा. ब्रजेश पाठक पहुंचे। ब्रजेश पाठक ने दीप जला करके शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि सरकारी योजनाओं के साथ सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाएं। बदलापुर के विकास से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है।

brajesh.png
स्टालों का उद्धाघन करते हुए डिप्टी सीएम IMAGE CREDIT: Social Media

पीएम आवास की चाभी लाभार्थियों को सौंपी

बदलापुर महोत्सव के दौरान डिप्टी सीएम ने पीएम आवास की चाभी करीब दस लाभार्थियों को सौंपी। इसके अलावा वहां पर लगे अलग अलग स्टालों का उद्घाटन किया। डिप्टी सीएम ने पीसीएस में उत्तीर्ण छात्रों और कौशल विकास तथा लखनऊ से आये मलखम के कलाकारों को सम्मानित किया। इस दौरान करीब 25 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल दी।

अभिलिप्सा पांडा और अक्षरा सिंह महोत्सव में हुई शामिल

शाम को अतिशबाजी और थीमसॉन्ग के साथ महोत्सव का शुभारंभ हुआ। उड़ीसा से आई गायिका अभिलिप्सा पांडा ने पहले मंच से हर हर शंभू गाया। जिससे वहां पर उपस्थित जनता पूरी तरह से महादेव के रंग में रंग गई। देर रात तक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लोग लुत्फ उठाते रहे।
badlapur_mahatswa_1.png
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह IMAGE CREDIT: Social Media

गायिका अभिलिप्सा पांडा के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह स्टेज पर आई। उन्होंने दो गानों पर अपनी प्रस्तुति दी। इसी बीच किसी ने अक्षरा सिंह पर कंकड़ और कागज के टुकड़े को फेंक दिया। अक्षरा सिंह ने मंच पर से माइक ही नाराजगी जाहिर करके चली गई। इसके बाद वहां पर उपस्थित जनता ने उपद्रवों करना शुरू कर दिया। लोगों ने कुर्सी और पत्थर को चलाए। भीड़ ज्यादा होने के कारण वहां पर एकदम से भगदड़ जैसा माहौल हो गया।

पुलिस ने लोगों पर लाठियां भांजी। किसी तरह से लोगों को शांत कराया। इसके बाद दोबार से कार्यक्रम शुरू हुआ। उपद्रव होने की वजह से करीब घंटों तक कार्यक्रम रूका रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो