scriptDeath caught the DCM driver 117 kilometers away from home driver burnt | जौनपुर में दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई डीसीएम, जिंदा जल गया ड्राइवर | Patrika News

जौनपुर में दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई डीसीएम, जिंदा जल गया ड्राइवर

locationजौनपुरPublished: Dec 24, 2023 10:05:49 pm

Submitted by:

SAIYED FAIZ

जौनपुर में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ जब मुर्गियों का चारा लेकर सुजानगंज थानाक्षेत्र के कुरांव गांव पहुंची डीसीएम ट्रक हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई। इस घटना में डीसीएम एक साथ ही साथ ड्राइवर भी धू-धू कर जिंदा जल गया।

Jaunpur news
जौनपुर में दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आई डीसीएम, जिंदा जल गया ड्राइवर
जौनपुर। वाराणसी के फूलपुर निवासी ट्रक चालाक कलाम को उसकी मौत खींचकर जौनपुर ले गई थी। सुजानगंज थानाक्षेत्र के कुरांव गांव में कलाम की डीसीएम हाई टेंशन तार से टच हो गई और उसमे भयानक आग लग गई। आग इतनी विकराल और जल्दी लगी की कलाम को उतरने का मौका नहीं मिला। कलाम भी इस आग में घिर गया और धू-धू कर जलने लगा। उसकी चीखें गांव में गूंजने लगी। ग्रामीणों ने घटना की की सूचना पुलिस और दमकल को दी। दमकल की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया पर तब तक ड्राइवर का जिस्म जलकर राख हो चुका था, जो हिस्से बचे थे उन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया वहीं परिजनों को सूचना दी जिसके बाद ड्राइवर के घर में कोहराम मच गया।
मुर्गी का चारा सप्लाई का करता था काम

सुजानगंज थानाध्यक्ष रोहित मिश्र ने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार वाराणसी के फूलपुर थानाक्षेत्र का निवासी कलाम डीसीएम ट्रक से पोल्ट्री फार्मों पर चारा सप्लाई करने का काम करता है। रविवार को काइए इलाकों में चारा डिलवरी देने के बाद वह वापस आ रहा था। इसी दौरान सुजानगंज के कुरांव गांव में अचानक से हाईटेंशन तार टूटकर टच हो गया जिससे डीसीएम ट्रक में आग लग गई और ड्राइवर कलाम कुछ समझ पाटा उसे भी आग ने घेर लिया। इस घटना में उसके 100 प्रतिशत जल जाने से मौत हो गई।
परिजनों में मच गया कोहराम

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के बच्चे हुए हिस्से को अलग किया और सील करवाके मोर्चरी भेजवाया और ड्राइवर की शिनाख्त के बाद उसके परिजनों को फोन किया जिसपर पहुंचे परिजनों का चीखना और रोना सुनकर सभी की आंखें नम हो गईं। पुलिस के अनुसार अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो