जौनपुर में एसपी ने किया विभागीय फेरबदल

जौनपुर में एसपी ने किया विभागीय फेरबदल
Up Police

एसपी ने जन समस्याओं के सुनवाई में लापरवाही व पक्षपात पूर्ण व्यवहार करने के आरोप में 5  पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

जौनपुर. मड़ियाहू थाना के पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने जिले में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण एवं सुदृढ़ पुलिस प्रबंध के लिए उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया तो मड़ियाहूं के कोतवाल को शहर का प्रभारी बनाया गया है। 


फेरबदल में मड़ियाहूं कोतवाल रामभरोसे कुशवाहा को शहर कोतवाल, योगेंद्र सिंह प्रभारी चैकी पतरही को थानाध्यक्ष मीरगंज, राजमोहन यादव वाचक पुलिस अधीक्षक को प्रभारी डीसीआरबी, वीरेंद्र सोनकर थानाध्यक्ष मीरगंज को खेतासराय, निरीक्षक नागेंद्र सिंह प्रभारी डीसीआरबी को प्रभारी एएचटीयू, गोरखनाथ पाण्डेय पेशी कला पुलिस अधीक्षक को वाचक पुलिस अधीक्षक बनाया है। 


एसपी ने इसके पूर्व जन समस्याओं के सुनवाई में लापरवाही व पक्षपात पूर्ण व्यवहार करने के आरोप में जांच कराने पर प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने के उपरांत थानाध्यक्ष खेतासराय प्रमोद कुमार यादव, रणजीत सिंह, संजय यादव, सुहेल अहमद व चालक सूर्यमणी यादव को निलंबित कर दिया गया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned