आखिरी चरण में चुनाव की फिजा बदलने जौनपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

जौनपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने किया भाजपा की चुनावी फिजा बदलने का प्रयास

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 27 Nov 2017, 11:16 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या चुनाव प्रचार समाप्त होने से चंद घंटे पहले जौनपुर आकर चुनावी फिजा को बदलने का प्रयास कर गए। उन्होने मतदताओ को खूब रिझाने की कोशिश की। कहा कि भाजपा प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव को जीतने के बाद जौनपुर नगर पालिका समेत सभी नगर पालिकाओ और नगर पंचायतो के लिए सरकारी खजाना खोल दिया जायेगा।

इसे भी पढ़ें

मंत्री नंद गोपाल नन्दी ने दबवाए पैर, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कम्प

 

 

उन्होने साफ कहा कि नगर पालिका के अंदर इस कदर विकास किया जायेगा कि महानगरो में रहने वालो लोग भी यही रहना पसंद करने लगेगे। केशव मौर्या ने सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन तीनो पार्टियों के पास कोई एजेंडा नहीं है। ये तिकड़ी केवल दुनियां के सबसे मजबूत नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे करने की कोशिश में लगे है। उन्होने यह भी कहा कि जो भू माफिया सरकारी जमीन पर कब्जा करके इमारते खड़ी किया है उस पर मेरी सरकार बुल्डोजर चलाने में नही हिचकेगी।

इसे भी पढ़ें

यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते आए नजर, देखिये वायरल VIDEO

 

यदि गरीब आदमी किसी प्रकार से सरकारी जमीन पर काबिज है तो उसको हटाने से पहले उसके घर का इंतजाम करने के बाद ही अतिक्रमण को हटाने का काम करेगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारो में अपराधियों के हौसले बुलंद थे। पुलिस उन पर कार्यवाही करने से डरती थी। मेरी सरकार में यदि पुलिस पर अपराधी गोली चलायेगा तो पुलिस उन पर फूल नही बरसायेगी, बल्की गोली का जवाब गोली से देगी। अंत में उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओ का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ के बदौलत केन्द्र और प्रदेश में हमारी सरकार बनी है। इस लिए अधिकारी कार्यकर्ताओ का सम्मान करंे। वे जो भी जन समस्याओ को लेकर जाएं उसका निस्तारण शीघ्र किया जाय।
by Javed Ahmad

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned