scriptपूर्व सांसद धनंजय सिंह बोले, सामान्य सीट रही तो हमारा होगा ज़िला पंचायत अध्यक्ष | Dhananjay Singh Announced about Zila Panchayat Election candidate | Patrika News

पूर्व सांसद धनंजय सिंह बोले, सामान्य सीट रही तो हमारा होगा ज़िला पंचायत अध्यक्ष

locationजौनपुरPublished: Mar 14, 2020 09:51:33 pm

कहा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव में भी अपने आदमी उतरने का एलान।

Dhananjay Singh

धनंजय सिंह

जौनपुर. पूर्व सांसद धनंजय सिंह एक बार फिर किंग मेकर की भूमिका में नज़र आएंगे। उन्होंने साफ संकेत दिए हैं कि आने वाले पंचायत चुनाव के लिए वो सक्रिय हैं। अगर सीट सामान्य रही तो उनके खेमे से ही कोई न कोई ज़िला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। धनंजय सिंह ने में मीडिया से ये बात कहकर अभी से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है।

 

पूर्व सांसद ने साफ कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी उनकी नज़र है। इस चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरेंगे। इसमें जीत ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जा रही है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में भी अपने लोगों को चुनाव लड़वाने और उनकी जीत के लिये हर संभव प्रयास किये जाने की बात कही है।

 

धनंजय बोले सिंधिया को पद का लालच नहीं

मध्यप्रदेश में सियासी उठा पटक पर बेबाक टिप्पणी करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बेहतर नेता हैं। वो बीजेपी में किसी पद के लालच में नहीं गए हैं। जब उनके समर्थक विधायकों को लगा कि उनको तरजीह नहीं दी रही है तो सभी ने पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो