scriptपत्नी नहीं पहुंची घर इतना सुनते ही पति को लगा सदमा, उठाया दर्दनाक कदम | distrubed husband commit suicide after her wife and children missing | Patrika News

पत्नी नहीं पहुंची घर इतना सुनते ही पति को लगा सदमा, उठाया दर्दनाक कदम

locationजौनपुरPublished: May 28, 2018 05:32:11 pm

पत्नी नहीं पहुंची घर इतना सुनते ही पति को लगा सदमा, उठाया दर्दनाक कदम

distrubed husband commit suicide after her wife and children missing

पत्नी नहीं पहुंची घर इतना सुनते ही पति को लगा सदमा, उठाया दर्दनाक कदम

जौनपुर. चंदवक थाना क्षेत्र के लोकापट्टी गांव निवासी एक युवक ने पारिवारिक कलह से तंग आकर फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
लोकापट्टी गांव निवासी बैजनाथ राजभर (35) का पत्नी रीना से आए दिन विवाद होता रहता था। विवाद होने पर वह पांच दिन पहले मायके दो बच्चों के साथ चली गई। जिसको लेकर वह तनाव में था। इसी बीच पत्नी का भाई अपने साथियों के साथ आया और कहा कि, उसकी बहन घर नहीं पहुंची है। खोजकर लाओ नहीं तो बहुत बुरा होगा। इससे वह और तनाव में हो गया। इसके बाद उसने अफनी जान दे दी।
शनिवार सुबह घर से निकला और रात तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोज बीन शुरू की। सोमवार सुबह पास ही बगीचे में गमझे के सहारे पेड़ से लटकता हुआ शव मिला। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया तथा उसके पत्नी को मायके में सूचना दी।
यह भी पढ़ें

आर्केस्ट्रा में‌ कहासुनी‌ को लेकर मारपीट, पांच घायल
जौनपिर के केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टड़वा में जोखन के घर आई बारात में आर्केस्ट्रा में‌ डान्स को लेकर दो पक्षों में जमकर कहासुनी हो गई। घर में शादी की रौनक थी। सभी लोग खुश थे। बारात के स्वागत के तैयारियां हो रही थी। लेकिन, जब बारात आई माने जैसे आफत साथ लाई हो। वह आफत था आर्केस्ट्रा। जिसके लिए कहासुनी‌ हो गई। बड़े बुजुर्गों के समझाने बुझाने पर मामला‌ रफा दफा हो गया। लेकिन सुबह दुल्हन विदाई के बाद दोनों पक्ष पुनः आमने सामने आ गये और जमकर लाठी डण्डे चले जिसमें एक पक्ष से बृजेश, अमरनाथ और दूसरे पक्ष से अमित, मोहन, अजीत घायल हो गया। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कराया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई।
input जावेद अहमद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो