जौनपुर डीएम ने पेश की मानवता की मिसाल, सड़क पर तड़प रही घायल महिला को पहुंचवाया अस्पताल

बाइकों की भिड़ंत के बाद सड़क पर दर्द से तड़प रही थी महिला

By: Akhilesh Tripathi

Published: 03 Jan 2019, 10:28 PM IST

जौनपुर. मछलीशहर नगर के मौर्य नगर में दो बाइक में भिड़ंत में घायल सड़क पर दर्द से तड़प रहे थे, इसी दौरान डीएम का काफिला वहां से गुजर रहा था । डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी ने भीड़ देखकर गाड़ी रोकी और अपनी कारकेड की गाड़ी से अस्पताल भेजने का निर्देश दिया, हालांकि तब तक एंबुलेंस मौेके पर पहुंच गई, जिसके बाद घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

प्रतापगढ़ सवंसा के करका गांव निवासी गुलशन कुमारी विश्व हिंदू परिषद एकल अभियान की सदस्य हैं। विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यक्रम में मछलीशहर नगर अपने ससुर वंशीलाल के साथ बाइक से भाग लेने आई थीं। देर शाम कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बाइक से लौट रही थीं। अभी वह नगर के मौर्य नगर के निकट पहुंची ही थी कि पीछे से मड़ियाहूं थाना रमदियाल पचोखर गांव निवासी ने उन्हें पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही गुलशन बाइक से छिटक कर दूर जा गिरीं और ससुर चोटिल भी हो गए। अगल-बगल के लोग तुरंत मौके पर जमा हो गए, वहां भीड़ लग गई।

तब तक मछलीशहर तहसील से मुआयना कर जिलाधिकारी अरविंद मल्लपा बंगारी कोतवाली मुआयना करने जा रहे थे। उन्होंने भीड़ देख अपनी गाड़ी को रोक दी और मौके पर पहुंच गए। मामला समझा तो काफिले के साथ चल रही एक गाड़ी से घायलों को सीएचसी भेजने लगे, इसी दौरान एम्बुलेंस आ गई। जिसके बाद उन्हें घायलों को सीएचसी भिजवाया।

BY- JAVED AHMED

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned