scriptडंडा लेकर स्कूल में घुसा दबंग, शिक्षिकाओं से करने लगा दुर्व्यवहार, मोबाइल में रिकॉर्ड हुई पूरी हरकत | Drunken Man Forcely Entered in Schools and Misbehaved with Teachers | Patrika News

डंडा लेकर स्कूल में घुसा दबंग, शिक्षिकाओं से करने लगा दुर्व्यवहार, मोबाइल में रिकॉर्ड हुई पूरी हरकत

locationजौनपुरPublished: Dec 05, 2019 12:51:07 pm

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

Misbehaved

दुर्व्यवहार

जौनपुर. ज़िले के एक प्राथमिक स्कूल में दबंग युवक लाठी लेकर घुस गया। वहां मौजूद शिक्षिकाओं को गाली देनी शुरू कर दी। जब लगा कि युवक शराब के नशे में भी है तो स्कूल में दहशत फैल गई। बच्चे भी सहम गए। काफी देर तक युवक वहां दहशत फैलाता रहा। उसकी इस हरकत की रिकॉर्डिंग वहां मौजूद स्टाफ ने कर ली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
ये वीडियो चंदवक थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जमुनीबारी का है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे हाथ मे डंडा लिए युवक अध्यापिका को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। स्कूल के लोगों ने इसकी वजह जाननी चाही तो और तैश में आ गया। ज़्यादा बोलने पर डंडे से पीटने की धमकी भी देने लगा। उसकी धौंस से पूरा स्कूल सहम गया। बच्चे भी दुबक गए। काफी देर तक वहां लोगों को धमकाते हुए उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग एक स्टाफ ने कर ली। अध्यापिका ने बताया कि बच्चों को मिड डे मील का खाना दिया गया था।
उसी समय युवक हाथ मे डंडा लेकर आया और रसोईये को गालियां देने लगा। जब अध्यापिका ने इसका कारण पूछा तो युवक उन्हें भी गालियां देते हुए धमकाने लगा। युवक की इस हरकत को मोबाइल में रिकार्ड करने के बाद डरी सहमी अध्यापिका ने मामले की सूचना खंड शिक्षा अधिकारी को दी। मौके पर पहुँचे खंड शिक्षा अधिकारी ने वीडियो के साथ चंदवक थाने में तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस घटना से अध्यापिकाओं में डर का माहौल बना हुआ है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो