जौनपुर में इस जंगली जानवर का आतंक, हमले में आठ घायल

इस जंगली जानवर के खौफ से डरे ग्रामीण

By: sarveshwari Mishra

Published: 04 Feb 2018, 11:36 AM IST

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र में जंगली boar ने आतंक है। शनिवार की शाम को जंगली जानवर ने कई गांव वालों पर हमला कर दिया। जिसके खौफ से गांव वाले सहमे हुए हैं। कुछ घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ घायलों को डॉक्टर ने इलाज के बाद छोड़ दिया और कुछ गंभीर रूप से घायलों को रेफर कर दिया गया।

 

यह भी पढ़ें- छात्र ने टीचर से कहा कि मैं गरीब हूं एडमिट कार्ड के बदले पैसा नहीं दे सकता, इतना सुनते ही टीचर ने उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा

 

बता दें कि जंगली boar ने भैंसा गांव निवासी हबीजुन (50) पत्नी मजीद अली को मारकर घायल कर दिया। जानवर के आतंकी हमले से पूरा गांव डरा हुआ है।

यह भी पढ़ें- जब घर वाले होते थे बाहर तो जबरन घुस आता था पड़ोसी, मानसिक रोग से ग्रसित युवती से करता रहा रेप, फिर...जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

 

सू्अर ने जिले के चंदवक थाने क्षेत्र के आगे बढ़ते हुए घोड़दौड़ निवासी छोटू (9) पुत्र रामलाल व फूला देवी (65) पत्नी काशीनाथ को मारकर घायल करते हुए रामगढ़ गांव पहुंचा जहां लालमनी (50) पत्नी रामअवध विश्वकर्मा, विकास यादव (15) पुत्र सुरेंद्र, सकुन्तला देवी (40) पत्नी बिरजू, घुना देवी (35) पत्नी वकील यादव, सौरभ सिंह (18) पुत्र अवधेश सिंह सहित आठ लोगों को जंगली boar ने मारकर घायल कर दिया। उसके बाद वह जंगली जानवर नदी की तरफ निकल गया।

 

यह भी पढ़ें- छात्र ने कहा मैं गरीब हूं नहीं दे सकता पैसा, तो शिक्षक ने कर दी बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

 

कुछ घायलों को हल्की चोटे आयी थी उनका इलाज स्थानीय अस्पताल में करने के बाद छोड़ दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए जौनपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस घटना से गांव वालों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

By- Javed Ahmad

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned