scriptट्रक से कुचलकर इंजीनियरिंग छात्रा की मौत, दो जख्मी | Engineering student dies from crushing truck in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

ट्रक से कुचलकर इंजीनियरिंग छात्रा की मौत, दो जख्मी

आक्रोशित भीड़ ने एक अन्य ट्रक चालक को पीटा, पुलिस ने खदेड़ा

जौनपुरJan 12, 2018 / 08:43 pm

Ashish Shukla

student death

ट्रक से कुचलकर इंजीनियरिंग छात्रा की मौत, दो जख्मी

जावेद अहमद की रिपोर्ट…

जौनपुर. जलालपुर थानांतर्गत विद्युत उपकेन्द्र के पास शुक्रवार को करीब 11 बजे ट्रक की चपेट मे आने से बाइक सवार इंजिनियरिंग की छात्रा की मौत हो गई। दो अन्य जख्मी हो गए। घटना से आक्रोशित भीड़ ने जलालपुर सड़क मार्ग को कुछ देर के लिये जाम कर दिया। भारी भीड़ भी जुट गयी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स भी पहुँच गयी। भीड़ के गुस्सा को देखते हुए ट्रक को वहां से हटवाने के लिये पुलिस ने एक अन्य चालक से हटवाना चाहा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।
बतादे कि जिले के महरेंव गांव निवासी सुजीत श्रीवास्तव बाईक से अपनी भतीजी शिवानी 25 और भांजी साक्षी (15) को लेकर मकर संक्रांति के अवसर पर जलालपुर बाजार मे कपड़ा खरीदने जा रहे थे। जैसे ही सुजीत श्रीवास्तव जलालपुर के विद्युत उपकेंद्र के पास पहुंचे। उसी समय एक व्यवसायी का सरिया लदा ट्रक बाईं तरफ गोदाम में जाने के लिए मुड़ा।
तभी पीछे से आ रहे बाईक सवार सुजीत उसकी चपेट में आ गए। इधर ट्रक की चपेट में आने से बाइस सवार सुजीत नीचे गिर गया। सड़क पर गिरने से सुजीत और साक्षी तो बच गए लेकिन शिवानी का सिर कुचल गया। इस हादसे की खबर कुछ ही देर बाद गांव पहुंची तो छात्रा की मां और परिजन समेत गांव वाले वहां पहुंच गए।
उनके करुण क्रन्दन से पूरा माहौल गमगीन हो गया। दहाड़ मारकर रो रही मां को पकड़ कर किसी तरह घर ले जाया गया। हादसे के बाद वहां जुटी भीड़ आक्रोशित होने लगी। दोनों तरफ से सड़क को जाम कर दिया गया। पुलिस ने अन्य चालक से ट्रक को हटवाना चाहा तो आक्रोशित लोगों ने चालक को पीट दिया परिस्थितियों को भांपते हुए पुलिस ने शव को वहां से हटवा दिया। लेकिन भीड़ ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा। कुछ देर के बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया।

Home / Jaunpur / ट्रक से कुचलकर इंजीनियरिंग छात्रा की मौत, दो जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो