scriptलड़की को फेसबुक पर हुआ प्यार, दोनों 1 साल लिव इन रिलेशन में रहे, फिर शादी का वादा कर प्रेमी फरार | Facebook Love Story after Live in Relation Boyfriend left Girlfriend | Patrika News

लड़की को फेसबुक पर हुआ प्यार, दोनों 1 साल लिव इन रिलेशन में रहे, फिर शादी का वादा कर प्रेमी फरार

locationजौनपुरPublished: Sep 11, 2019 10:14:41 am

तलाश में प्रेमिका पहुंची जौनपुर, फेसबुक पर हुए प्यार का ऐसा अंत।

Facebook Love Story

फेसबुक लव स्टोरी

जौनपुर. मुम्बई की एक लड़की को पहले जौनपुर के लड़के से फ़ेसबुक पर दोस्ती हुई। फिर प्यार और उसके बाद साथ जीने-मरने की कसमें खाते हुए लिव इन रिलेशन में आ गए। इसके बाद प्रेमी शादी का वादा करके मुम्बई से जौनपुर आ गया। प्रेमिका इंतज़ार करती रही लेकिन प्रेमी नहीं लौटा। थक-हार कर प्रेमिका जौनपुर आ गई। शाहगंज कोतवाली में शिकायत की तो आरोपी के9 हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु हुई।
शाहगंज में पिछले तीन दिनों से एक युवती अपने प्रेमी की तलाश में गली और गांव-गांव भटक रही थी। रात होने पर उसे रेलवे स्टेशन पर शरण लेनी पड़ती। रोज़-रिज़ की दुश्वारियां झेल रही युवती को देख स्थानीय लोगों ने कोतवाली जाने की सलाह दी।
मामला पुलिस के पास पहुंचा तो लव, सेक्स और धोखे की कहानी सामने आई। युवती ने आरोप लगाया कि खुटहन थाना क्षेत्र के तिसौली गांव निवासी एक युवक की पीड़िता से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फिर बातो का सिलसिला चला और एक साल पहले युवक घर से मुंबई कमाने की बात कह कर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। वहां पर प्रेमिका से उसकी मुलाकात हुई और दोनों साथ रहने लगे। समय बीतने के साथ प्रेमिका युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो प्रेमी युवक लगभग एक माह पूर्व मुंबई से अपनी प्रेमिका से यह कह कर अपने घर लौटा कि गांव से वापस आने के बाद वह निकाह कर लेगा। गांव वापस आने के बाद युवक के बातचीत व व्यवहार मे तब्दीली आने लगी।
प्रेमिका ने खुद को ठगा महसूस किया तो तीन दिन पूर्व उसे खोजने शाहगंज आ गई। प्रेमी के पते की दिन में तलाश और रात स्टेशन पर बिताने की मजबूरी के बीच आखिर एक दिन वो प्रेमी के घर पहुंच गई। वहां प्रेमी के घर वालों ने उसे दुत्कार कर भगा दिया। प्रेमी से उसकी बात नहीं हो पाई। वह शाहगंज में भटक रही थी कि स्थानीय लोगों ने उसे कोतवाली पहुंचाया। इसके बाद पुलिस प्रेमी को पकड़ कर कोतवाली ले आई। जहां पर उससे पुछताछ चल रही है। युवती के आरोपों पर उससे सवाल किए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।
By Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो