शुद्धक में जा रहे पिता पुत्र को रोडवेज ने रौदा, दोनों की मौके

एक रिश्तेदार के शुद्धक में जा रहे थे पिता पुत्र की दर्दनाक मौत, रोडवेज बस ने रौंंदा।

जौनपुर.  यूपी के जौनपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई।  सिकरारा थाना क्षेत्र के बिशुनपुर गांव के मोड़ पर शुक्रवार को रोडवेज बस से कुचल कर पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों अपने एक रिश्तेदार के यहां शुद्धक मेें शामिल होनेे जा  रहे थे। रास्ते में वह  तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गए। हादस में पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि पुत्र की मौत मौके पर ही हो। उधर अस्पताल ले जाते समय पिता की भी रास्ते में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने तत्काल घेराबंंदी कर बस का पीछा किया और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में ले लिया।

 

जाम गांव निवासी बाल मुकुंद यादव (51) अपने दूसरे नंबर के पुत्र उमेश यादव (26) के साथ बाइक से गुरैला गांव निवासी एक रिश्तेदार के यहां शुद्धक में जा रहे थे। दोपहर लगभग 12 बजे जौनपुर-इलाहाबाद मार्ग स्थित बरगुदर पुल के पास जौनपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़े।

 

 

 लोग घायलों को बचानेे के लिये अस्पताल पहुंचाने में जुट गए। घायलों को एक प्राइवेट टैंपो में जिला अस्पताल पहुंचाने के लिए बैठाने लगे तभी उमेश की मौत हो गई। किसी तरह लोग पिता को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। पर रास्ते में ही पिता ने भी दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को मिल चुकी थी। तब तक सूचना पाकर एसओ विमल प्रकाश राय भी मौके पर पहुंच चुके थे।

मौत की सूचना घायलों के परिवार के लोगों को दी गयी। परिजनों को जब सूचना मिली तो कोहराम मच गया। परिवार के लोग रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। वहां मृतक उमेश का शव देखते ही चीख-पुकार मच गई। उधर दस दर्दनाक हादसे के बाद भाग रही बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। चालक अब्दुल कलाम के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

by  JAVED AHMAD

 

 

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned