पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी आनंद सिंह शोले गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी आनंद सिंह शोले गिरफ्तार
सिकरारा थाना इलाके के पास से आनंद को गिरफ्तार किया गया

Ashish Kumar Shukla | Publish: Oct, 06 2019 03:31:31 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

सिकरारा थाना इलाके के पास से आनंद को गिरफ्तार किया गया

जौनपुर. हत्या व गैंगस्टर समेत कई मुकदमों में वांछित आनंद सिंह सोले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। काफी दिनों से इसकी तलाश की जा रही थी। मुठभेड़ बक्शा थाना के खरौना गांव के पास हुई। बताया जा रहा है कि आनंद सिंह किसी बड़े वारदात को अंजाम देने के लिए निकला था। आनंद लखौंवा गांव का रहने वाला है। वो कई महीनों से पुलिस को चकमा दे रहा था।

मीडिया से बातचीत में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आनंद सिंह कई गंभीर आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है। कई महीनों से इसकी तलाश की जा रही थी। रविवार की सुबह बख्शा थाने की पुलिस को सूचना मिली कि आनंद इलाक में आ गया है। वो किसी बड़े वारदात को अंजांम देने के लिए सिकरारा मार्ग पर जा रहा है।

सूचना पर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने घेराबंदी की। खरौना गांव के पास मिले वो बाइक से दिखा तो पुलिस ने उसे रूकने के लिए कहा। आनंद पुलिस को देख घबरा गया औऱ वहां से भागना चाहा। पुलिस ने मुस्तैदी दिखते हुए उसे मौके से धर दबोचा। इसके पास से पिस्टल, कारतूस, मोबाइल और कैश बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। आनंद के जरिये कई और भी बड़े मामलों का खुलासा हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned