दुष्कर्म कर किशोरी की हत्या के मामले में दर्ज हुआ मुकदमा 

पिता ने लगाया अपने ही भाई, भतीजे पर आरोप, महाराष्ट्र कमाने के लिए जाते समय सौंपी थी बेटी की जिम्मेदारी

जौनपुर. बक्शा थाना क्षेत्र के करतिहां में हुई किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा शुक्रवार को पुलिस ने दर्ज कर लिया। पिता ने अपने ही भाई के परिवार पर संगीन आरोप लगाया है। न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया।


करतिहा निवासी मेहदी हसन ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया कि पत्नी की मौत के बाद बड़े भाई बिस्मिल्लाह के सरंक्षण में अपनी 15 वर्षीय पुत्री को सौप रोजी रोटी के चक्कर में महाराष्ट्र चला गया। अचानक बीते 12 सितंबर की शाम उसकी संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। मुझसे बिना पूछे ही उसका शव दफना दिया गया। मैं भाग कर महाराष्ट्र से घर पहुंचा तो मामला पूरी तरह संदिग्ध दिखा। मेरी अन्य पुत्रियों एवं कुछ खास लोगों से पता चला कि भाई का पुत्र मेरी पुत्री से जबरन दुष्कर्म करता था। विरोध करने पर उसकी हत्या कर शव को जल्दी से दफना दिया गया। 



मामले की गंभीरता देखते हुए न्यायालय ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना का आदेश दिया। पुलिस आरोपी सोनू, बिस्मिल्लाह, रिंकी, जावेद एवं हिना के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned