scriptदुष्कर्म के प्रयास मामले में तीन पर केस दर्ज, झुलसी किशोरी वाराणसी रेफर | fir on accused in jaunpur rape case | Patrika News

दुष्कर्म के प्रयास मामले में तीन पर केस दर्ज, झुलसी किशोरी वाराणसी रेफर

locationजौनपुरPublished: Oct 24, 2017 06:04:43 pm

पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप, खेत में शौच के लिए निकली थी ….घात लगा कर दबोचा

trying to rape

दुष्कर्म के प्रयास मामले में तीन पर केस दर्ज, झुलसी किशोरी वाराणसी रेफर

जौनपुर. यूपी में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला यूपी के जौनपुर जिले का है, जहां तीन युवकों ने एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। जिससे आहत होकर युवती ने खुद के उपर तेल छिड़क जान देने की कोशिश की। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात शौच के लिए निकली किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस की ही लापरवाही से आरोपियों को फरार होने का पूरा मौका भी मिला। फिलहाल किशोरी को वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
बता दें कि घर के बगल खेत में शौच को निकली 16 वर्षीय किशोरी को गांव के ही तीन दबंग मनचलों ने दबोच लिया। मुंह दबा कर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास कर ही रहे थे कि उसके मुंह से हाथ हट गया। शोर मचाने पर मां चिल्लाते हुए खेत की ओर दौड़ी। उसको आता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। किशोरी घर पहुंची तो उसने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली। उसकी चीख-पुकार सुनते ही मां दौड़ कर वहां पहुंची। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। सौ नंबर और थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन कागजी कोरम ही पूरा करती रही। आरोपियों का नाम पता चलने के बाद भी उन्हें हिरासत में लेने के बजाय तहरीर का इंतजार किया जाता रहा।
देर रात पीड़िता के चाचा ने गांव के ही करिया यादव, अभिषेक यादव, व नन्हका यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो तीनों की तलाश शुरू की गई लेकिन तब तक सभी फरार हो चुके थे। आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की पुलिस ने मामले की जांच करने में ही काफी देर लगा दी इतनी देर में आरोपी घर छोड़ कर भाग निकले। कोतवाल सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
input- जावेद अहमद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो