पूर्व सपा विधायक श्रद्धा यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा

पूर्व सपा विधायक श्रद्धा यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा
Shardha Yadav

श्रद्धा यादव सहित 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर. योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान हुये कार्यों की जांच की बात कही थी और इसको लेकर विभागीय कागजों को खंगाला भी जा रहा है। इसी के क्रम में मड़ियाहूं की पूर्व सपा विधायक श्रद्धा यादव, बीडीओ समेत 12 लोगों के खिलाफ सड़क निर्माण में धांधली के आरोप में भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज किया गया है।


यह भी पढ़ेंं:
PM के गढ़ में छात्रों और जनप्रतिनिधियों ने मोदी सरकार को बताया दमनकारी, रखा उपवास


पूर्व सपा विधायक श्रद्धा यादव पर 2004 में ब्लॉक प्रमुख रहते गबन करने का आरोप है। साथ ही साथ उन पर खाद्यान वितरण में भी धांधली का आरोप लगा है। वाराणसी की आर्थिक अपराध शाखा ने मड़ियाहूं कोतवाली में  मुकदमा दर्ज कराया है।


जौनपुर के मड़ियाहूं विधानसभा सीट पर साल 2012 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार श्रद्धा यादव ने जीत हासिल की थी। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की उम्मीदवार सावित्री पटेल को हराया था।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned