BIG BREAKING जौनपुर के आभूषण शोरूम कीर्ति कुंज ज्वेलर्स में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Ashish Kumar Shukla

Updated: 03 May 2018, 11:13:15 AM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

fire in jewelry show room

1/2

जिले के चहारसू चौराहा स्थित शहर के सबसे प्रतिष्ठित आभूषण शोरूम कीर्ति कुंज ज्वेलर्स में गुरुवार की सुबह भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग लगने के कारण साफ नहीं हो सके हैं। शहर कोतवाल केके मिश्र पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों के साथ राहत व बचाव कार्य में जुटे हैं। लेकिन शो रूम में आग जितनी तेजी से भड़क रहा उससे आस-पास के लोग भी दहशत में हैं। हालांकि बचाव का कां तेजी से किया जा रहा है।

जौनपुर. जिले के चहारसू चौराहा स्थित शहर के सबसे प्रतिष्ठित आभूषण शोरूम कीर्ति कुंज ज्वेलर्स में गुरुवार की सुबह भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि आग लगने के कारण साफ नहीं हो सके हैं। शहर कोतवाल केके मिश्र पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों के साथ राहत व बचाव कार्य में जुटे हैं। लेकिन शो रूम में आग जितनी तेजी से भड़क रहा उससे आस-पास के लोग भी दहशत में हैं। हालांकि बचाव का कां तेजी से किया जा रहा है।

विवाह के सीजन की वजह से भारी नुकसान
शादी-विवाह का सीजन होने की वजह आभूषणों की मांग इस शो रूम से अधिक की रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि अगर आग की लपटें जल्द न थमीं तो कई ग्राहकों के आभूषण भी खाक हो जायेंगे।

जिले के सबड़े बड़े शोरूम में होती है गिनती
कीर्ति कुंज ज्वेलर्स की गिनती जौनपुर जिले के बड़े आभूषण शोरूम में होती है। यहां से तमाम छोटे दुकानदारों के आभूषण भी आर्डर पर तैयार किये जाते हैं। ऐसे में इस बात का खतरा अधिक है कि आग में करोड़ों का नुकसान हो सकता है।

 

input- jawed ahmed

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned