हर्ष फायरिंग में दंपती घायल, महिला की हालत गंभीर

हर्ष फायरिंग में दंपती घायल, महिला की हालत गंभीर
Firing in Marriage Ceremony

हर्ष फायरिंग में दंपती घायल

जौनपुर. जफराबाद थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव में आयोजित तिलकोत्वस में हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों को कारतूस का छर्रा लग गया। घायलों का एक निजी चिकित्सालय में उपचार कराया गया। एक पीड़ित ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।


बीते शनिवार की रात गांव में एक व्यक्ति के घर तिलक का कार्यक्रम चल रहा था। उसमें पडोसी बलवंता यादव व उनकी पत्नी शांति देवी भी शामिल थे। इसी बीच किसी ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी इससे निकला छर्रा दंपती को लग गया। मामले को दबाने के लिए एक निजी चिकित्सालय में इलाज कराया जाने लगा।



यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के गढ़ में सीएम योगी के राज में बदमाश ऐसे चला रहे गोली, देखे वीडियो



शांति देवी की आंख में छर्रा लगने से उनकी हालत बिगड़ गई। मंगलवार को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर करना पड़ा तो औपचारिकता के लिए पुलिस को सूचना देनी पड़ी। एसओ मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं थी। तहरीर पड़ने के बाद छानबीन की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned