यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली

Jyoti Mini

Updated: 03 Mar 2018, 04:31:36 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली

1/2

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कैलावर गांव के पास पत्नी को उपचार के लिए ले जा रहे अधिवक्ता को बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम गोली मार दी।

जौनपुर. मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कैलावर गांव के पास पत्नी को उपचार के लिए ले जा रहे अधिवक्ता को बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम गोली मार दी। घायलावस्था में ज़िला असप्ताल भेजा गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

ताजुद्दीन पुर गांव निवासी गुलाब चंद एडवोकेट शुक्रवार की रात लगभग सवा आठ बजे अपनी पत्नी को उपचार के लिए घर से जौनपुर जा रहे थे। रास्ते में कैलावर पुलिया के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर अधिवक्ता को घायल कर दिया।

गोली अधिवक्ता के पैर में लगी। वह तथा उनकी पत्नी शोर मचाने लगी जिससे बदमाश वहां से भाग गए। पीड़ित द्वारा मामले की सूचना 100 डायल को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। अधिवक्ता की तहरीर पर 4 नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है।

input- जावेद अहमद

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned