script

22 मामालों के आरोपी हिस्ट्रीशीटर समीर को राजपासा में भेजा जेल

locationजौनपुरPublished: Feb 04, 2017 09:26:00 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

शहर में आरोपियों की धरपकड़ जारी है। यहां शनिवार को राजपासा में हिस्ट्रीशीटर समीर उर्फ पिंटिया पुत्र सिराजुद्दीन को निरुद्ध कर सेंट्रल जेल भेजा गया है।

historysheeter sameer arrested by police, criminal in jodhpur, criminal arrested under rajpasa, crim

historysheeter sameer arrested by police, criminal in jodhpur, criminal arrested under rajpasa, crime in jodhpur, criminal gangs in jodhpur, crime news, jodhpur news

शहर में आरोपियों की धरपकड़ जारी है। यहां शनिवार को राजपासा में हिस्ट्रीशीटर समीर उर्फ पिंटिया पुत्र सिराजुद्दीन को निरुद्ध कर सेंट्रल जेल भेजा गया है। लायकान मोहल्ला रहवासी समीर के खिलाफ 22 मामले दर्ज हैं। 2 मामलों में उसे सजा हो रखी है। 4 में राजीनामा और शेष मामले कोर्ट में अंडर ट्रायल हैं। 
चोरों के इन नए हथकंडों से हैरान हो जाएंगे आप, सजे-धजे बच्चे शादी में शामिल हो उड़ा रहे बैग

सदर कोतवाली थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है। समीर सदर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। उसपर जानलेवा हमले करने और अवैध हथियार रखने आदि मामले दर्ज हैं। एक आरोप में उसे 30 साल की सजा हो रखी है और एक अन्य में जुर्माना।
इस बेरहम मां ने अपने ही बच्चों की एफडी का ब्याज हड़पा, धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त पूर्व के निर्देश पर सदर कोतवाल थानाधिकारी इंद्रसिंह ने इस आरोपी को हिरासत में लिया और राजपासा के तहत जेल में बंद किया। जानकारी के अनुसार समीर लियाकत हुसैन गैंग में था। लेकिन लियाकत हुसैन भी राजपासा में जेल में है। 

ट्रेंडिंग वीडियो