यूपी के जौनपुर में दो राउंड फायरिंग, पप्पू सिंह को लगी गोली- देखें वीडियो

Jyoti Mini

Publish: Feb, 03 2018 05:44:30 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. शाहगंज कोतवाली मड़वा मोहिद्दीन पुर गांव में शुक्रवार की देर रात क्षेत्र के संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

मडवा मोहिद्दीन पुर गांव निवासी राकेश सिंह उर्फ पप्पू 35 पुत्र जगन्नाथ शुक्रवार की रात 11 बजे घर के समीप चकरोड पर अपनी मोटरसाइकिल लेकर खड़ा था कि, अचानक दो राउंड गोली चली। जिसमें पप्पू सिंह के पैर में एक गोली लगी वह घायल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र सिंह कोतवाली पुलिस ने घायल को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने घायल की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ भा द वि धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रसाद ने गोली चलने की घटना से इनकार करते हुए कहा कि, घायल नशे में धुत था। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि, दो राउंड गोली चली है।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned