जौनपुर में ट्रेलर ने सात लोगों को कुचला पांच की मौत, गुस्सायी भीड़ ने लगायी आग

ट्रेलर ने हाइवे के किनारे खउ़े सात लोगों को रौंदा, पांच की मौत, गुस्सायी भीड़ ने की आगजनी, कई थानों की पुलिस तैनात।

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले के जलालपुर थानान्तर्गत बयालसी डिग्री कालेज के पास रविवार को बड़ा हादसा हुआ। खाली ट्रेलर ने वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे खड़े सात लोगों को रौंद दिया। इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। इससे ट्रेलर के टायर में लगी आग से हुए विस्फोटक के चलते तीन दुकानें भी जल गईं।


बताया गया है कि जौनपुर की ओर से खाली ट्रेलर वाराणसी की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर की रफ्तार काफी तेज थी। जलालपुर चौराहे के नजदीक बयालसी डिग्री कालेज से सौ मीटर पहले ही चालक चलती गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। इधर गाड़ी सौ मीटर आगे सड़क के किनारे खड़े सात लोगों को रौंदते हुए कुछ दूर जाकर रुक गई। इस हादसे के चलते पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ दूर पर खड़े एसओ जलालपुर ने शवों को कब्जे में लेकर घायल हुए जलालपुर निवासी संतोष (48) और शाहीपुर थाना जलालपुर निवासी मीरा देनी (55) को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

 

बताया जा रहा है घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने ट्रेलर को आग के अवाले कर दिया। कुछ ही देर में वहां ट्रेलर धू-धू कर जलने लगा। इसी दौरान ट्रेलर का एक पहिया आग के चलते फट गया। उसके विस्फोट से आग और फैल गई। 20 मीटर दूर स्थित चाय नाश्ते और एक जूते की दुकान भी जल गयी। लोगों के आक्रोश की खबर के बाद मौके पर और पुलिस बल आ गया।

 

करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गयी। उधर जिला अस्पताल पर भी एक दरोगा और चार सिपाही लगा दिया गया। डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। उनकी पहचान की जा रही है मौके पर स्थिति अब नियंत्रण में है।
By Javed Ahmad

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned