सिराज मेहंदी का दावा सोनिया की रैली में जौनपुर से पहुंचेंगे पांच हजार कार्यकर्ता

सिराज मेहंदी का दावा सोनिया की रैली में जौनपुर से पहुंचेंगे पांच हजार कार्यकर्ता
sonia Gandhi rally

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सिराज मेहंदी ने की अपील कुशासन को उजागर करने के लिए करें सहयोग। कहा बीजेपी और बसपा गाली-गलौज में उलझे, प्रदेश में अपराधियों का मनोबल बढ़ा।

जौनपुर. वाराणसी में मंगलवार को होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो के लिए जौनपुर से पांच हजार कार्यकर्ता बनारस पहुंचेंगे। एक हजार बाइक और दो सौ से अधिक चार पहिया वाहनों से इनके पहुंचने की रणनीति बनाई गई है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सिराज मेहंदी ने सोमवार को शिया कॉलेज में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि विधानसभा चुनाव का उद्घोष दिल्ली से हो चुका है।



उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी का रोड शो कई जिलों से होता हुआ वाराणसी पहुंचेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ढाई साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया। रोजगार, खातों में 15 लाख रूपए, विदेशों में भारत का नाम, काला धन वापसी जैसे दावे फेल हो गए। एक सिर के बदले सौ सिर नहीं आया, लेकिन बिरयानी खा आए। मुर्गा सस्ता और दाल महंगी हो गई है।



कहा कि केंद्र में वन मैन शो चल रहा है। प्रदेश का हाल बेहाल है। महिलाएं सुरक्षित नहीं। बुलंदशहर की घटना शर्मनाक है। अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। बीजेपी और बसपा गाली गलौज पर उतर आई है। इस मौके पर राजेश सिंह, रमेश मिश्रा, बृजेश तिवारी, मोहम्मद नासिर, देवराज पांडेय उपस्थित रहे।


उधर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष इंद्रभुवन सिंह ने हुसैनाबाद स्थित जिला कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि देश व प्रदेश सरकारें लोक कल्याण भूल चुकी हैं। नरेंद्र मोदी झूठ बोलकर देश की सत्ता पर काबिज हो गए। आम आदमी महंगाई व कर्ज में दबा है। सोनिया गांधी का रोड शो कुशासन को उजागर करेगा। सभी अपना योगदान सुनिश्चित कर रैली को सफल बनाएं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned