scriptपुलिस मुठभेड़ में 8 बाइकों संग 5 वाहन चोर गिरफ्तार | five vehicle theater arrested in jaunpur in police Encounter | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में 8 बाइकों संग 5 वाहन चोर गिरफ्तार

locationजौनपुरPublished: Sep 17, 2017 10:16:07 am

खेतासराय पुलिस व स्वाट टीम को मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता

five vehicle theater arrested

वाहन चोर गिरफ्तार

जौनपुर. खेतासराय थाना क्षेत्र के एतमादपुर गांव के बागीचे में छिपा कर रखी गई चोरी की बाइकों संग 5 चोरों को पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कई तमंचे भी बरामद हुए। पुलिस टीम को ये कामयाबी मुखबिर की सूचना पर मिली। बदमाशों की योजना हत्या और गोदान एक्सपे्रस लूट की भी थी लेकिन उसके पहले ही धरे गए। एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन में शनिवार को खुलासा करते हुए बताया कि एसओ खेतासराय कस्बे में भ्रमण करते हुए गुरैनी बाजार में मौजूद थे। तभी स्वाट प्रभारी टीम के साथ वहां पहुंचे। पुलिस टीम द्वारा जनपद में घटित घटनाओं के अनावरण के लिए चर्चा कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बीते दो दिनों से एतमादपुर के पास स्थित बागीचे में तीन-चार चोरी की बाइक छिपा कर रखी गई है। चोर कुछ और बाइक भी लेकर आने वाले हैं। सभी को इकट्ठा कर कहीं बेच दिया जाना है। उनके पास अवैध असलहे भी हैं। 
सूचना पर टीम जैसे ही बागीचे के पास पहुंची उनको देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 5 बदमाशों को दबोच लिया। उनके पास 8 बाइक और तीन तमंचे बरामद हुए। खुलासा हुआ कि ये गिरोह वाहन, मोबाइल, बैट्री, पैनल, इनवर्टर, स्टेबलाइजर चोरी कर बेचते थे। सभी वाहन जौनपुर और आसपास के जनदपांे से चोरी किए गए हैं। कुछ के ग्राहक तैयार थे तो कुछ को कबाड़ी के यहां कटवाने की योजना थी। पूछताछ में सभी ने अपना नाम नेवढ़िया थाना क्षेत्र के गुतवन निवासी कोमल यादव, खैरूद्दीनपुर निवासी भोलेनाथ गौतम, जलालपुर थाना क्षेत्र के सादीपुर निवासी रामपलट सिंह, सुजानगंज थाना क्षेत्र के बेलवी बेलांव गांव निवासी प्रकाश कुमार गौतम, जफराबाद थाना क्षेत्र के सरइया नेवादा गांव निवासी राकेश कुमार यादव बताया। कोमल यादव ने बताया की इससे पहले लाइन बाजार पुलिस ने बाइक पकड़ी थी। उस समय वह फरार हो गया था। भोलेनाथ कुछ दिनों पूर्व ही जेल से छूटा था। जिसकी मुखबिरी पर वे पकड़े गए थे जेल से छूटते ही उसकी हत्या की योजना थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो