scriptपशुशाला में 4 गायों की मौत, भाजपा नेता पर मुकदमा | four cow died in cow house at jaunpur case register against bjp leader | Patrika News

पशुशाला में 4 गायों की मौत, भाजपा नेता पर मुकदमा

locationजौनपुरPublished: Mar 30, 2019 08:31:40 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है

up news

पशुशाला में 4 गायों की मौत, भाजपा नेता पर मुकदमा

जौनपुर. मड़ियाहूं नगर स्थित श्री गोपाल गौशाला दिलावरपुर में भूख प्यास से तड़प तड़प कर मर रही गायों के मामले में भाजपा नया समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने शनिवार को ये कार्रवाई हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनिल दूबे की तहरीर पर की। सभी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।
बता दें कि शुक्रवार को स्थानीय नगर स्थित गोपाल गौशाला में 4 गोवंश भूख प्यास से मर गए थे ।जिस को लेकर नगर वासियों ने हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनिल दुबे के नेतृत्व में प्रदर्शन किया था। सूचना पर एडीएम सुनील वर्मा, एसडीएम चंद्रशेखर, क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ल, तहसीलदार संजीव कुमार राय, प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे ।एडीएम ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत को गोवंश को चारे पानी की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष की तहरीर पर गौशाला के महामंत्री ओमप्रकाश सिंह, भाजपा नेता शमशेर सिंह, बृजभूषण सिंह ,योगेश मौर्य के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो