script

तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर, चार की मौत

locationजौनपुरPublished: Aug 24, 2019 04:51:27 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर संजय चौराहा के पास दिन में लगभग 11 बजे प्रयागराज से आलू लादकर ट्रक सुजानगंज की तरफ जा रहा था

Road accident

Road accident

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रयागराज – सुजानगंज रोड पर शनिवार को तेज़ रफ़्तार ट्रक की कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। एक युवक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।
मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर संजय चौराहा के पास दिन में लगभग 11 बजे प्रयागराज से आलू लादकर ट्रक सुजानगंज की तरफ जा रहा था। वहीं बिलोई ( मधुपुर ) निवासी गयासुद्दीन 25 वर्ष , सुफियान (24), सलमान (23) , एजाज़ (27) और रियाज़ (27) अपनी कार से मुंगराबादशाहपुर की तरफ जा रहे थे।

अचानक कार ने ट्रक को ओवरटेक करना चाहा, तभी ट्रक का टायर फट गया और वो कार को कुचलते हुए उस पर चढ़ गया। कार में दब जाने से घटनास्थल पर ही गयासुद्दीन, सुफियान, सलमान की कार में दब जाने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एजाज अहमद और कमरुज्जमा गम्भीर रूप से घायल हो गए । वहीं हादसे के बाद चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार को कुचलते हुए सड़क के किनारे बनी ओम प्रकाश पटेल की पशुशाला में बिजली का खम्भा तोड़ते हुए बीच सड़क पर ही पलट गया। घटना में पशुशाला गिर जाने से उसमे दबकर ओमप्रकाश पटेल की दो भैंसे भी घायल हो गयीं । घटना के बाद आसपास के लोगों ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी । सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह , थानाध्यक्ष मीरगंज के के गुप्ता, थानाध्यक्ष पंवारा अगमदास अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। टीम ने कार में फंसे मृतकों के शवों एवं घायलों को निकलवाया। घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए बेहतर उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया । जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे एजाज की भी मौत हो गयी । सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अवधेश शुक्ला सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स ने क्रेन और जेसीबी मशीनों की सहायता से ट्रक हटवाकर रास्ता खाली कराया । दुर्घटना के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लगी रही ।
BY-Javed Ahmad

ट्रेंडिंग वीडियो