पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गये चार शातिर लुटेरे

पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गये चार शातिर लुटेरे
Criminal

पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

जौनपुर. पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने मुठभेड़ के बाद चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से असलहा, 52 हजार रूपया और दो चार पहिया वाहन बरामद किया है। पकड़े गये अपराधियों पर कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मखमेलपुर नहर की पुलिया के पास घेरेबन्दी कर चार लुटेरों राशिद अंसारी पुत्र आफताब निवासी पटैला थाना खुटहन, किशन कुमार पुत्र चन्द्रदेव निवासी पटेलनगर थाना बरहज जनपद देवरिया, इरफान पुत्र अब्दुल रहमान निवासी इराकियाना शाहगंज, अफसर खां पुत्र फिरोज अहमद निवासी बाराकला थाना खेतासराय के पास से चार तमंचा, चार कारतूस, बोलेरो, बैगरआर, पल्सर आदि बरामद किया गया।


यह भी पढ़ें:
कार ने साइकिल सवार को रौंदा, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम


एसपी ने बताया कि बदमाशों ने बताया कि बीते मार्च माह में खुटहन थाने में बोलरो को रोककर व्यापारी को लूटा था, सरायख्वाजा में जपटापुर में पेट्रोलपंप, जेठपुरा मल्हनी रोड पर मिर्ची डालकर लूट की घटना को अंजाम को अंजाम दिया था। राशिद उर्फ मोनू पर आठ अपराधिक मुकदमे, मोहम्मद इरफान पर हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमे है। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष सरायख्वाजा अरविन्द सिंह, थानाध्यक्ष खेतासराय अनिल सिंह, थानाध्यक्ष सिकरारा विश्वनाथ यादव तथा स्वाट प्रभारी शशि चन्द चैधरी शामिल रहे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned