script

BIG BREAKING चाकू की नोक पर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

locationजौनपुरPublished: Jan 14, 2018 11:44:46 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

ग्रामीणों ने एक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, तीन आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

CRIME

चाकू की नोक पर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

जावेद अहमद की रिपोर्ट

जौनपुर. रामपुर थाना क्षेत्र के पचौली गांव निवासी एक विवाहिता के साथ चाकू की नोक पर चार लोगों ने रविवार को सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े तो सभी वहां से भाग खड़े हुए। एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
34 वर्षीय विवाहिता देर शाम घर से कुछ दूर शौच के लिए गई थी। पहले से ही रास्ते मे चार युवक घात लगा कर बैठे थे। जैसे ही महिला दिखी उसे चाकू की नोक पर धमकाते हुए घसीट कर कुछ दूर उठा ले गए। एकांत में ले जाकर सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ ललकारते हुए दौड़े।
लोगों को आता देख आरोपी वहां से भागने लगे लेकिन एक ग्रामीणों के हाथ लग गया। किसी ने 100 नंबर पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपी को टीम के हवाले कर दिया गया। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी केके चौधरी ने बताया कि एक आरोपी को पकड़ा गया है। बाकियों की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
जिले में अपराध पर सख्ती पर अपराधियों के हौसले बुलंद

जिले में एक बात की चर्चा साफ तौर पर की जाती है कि जब से केके चौधरी को जिले का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है तब से अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। जिले की पुलिस कई वारदातों का खुलासा करने में सफल भी रही है। पर इन सब के बावजूद भी महिला सुरक्षा की बात करें तो कहीं न कहीं अपराधियों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं। अभी दो दिन पहले ही सुजानगंज थाना इलाके के एक गांव में आधी रात को किशोरी को बदमाशों ने घर से उठा लिया और बाग में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। 15 वर्षीय किशोरी की हत्या के बाद उसके शव को जलाने का भी प्रयास किया गया था। भोर में किशोरी का शव मिलते ही लोगों के होश उड़ गये थे। अभी इस घटना की आंच कम नहीं हुई थी चाकू की नोंक पर विवाहिता से सामूहित दुष्कर्म कि घटना ने पूरे जिले को शर्मसार कर दिया है। ऐसे में शायद पुलिस व्यवस्था को और चुस्त दुरूस्त बनाने की जरूरत है।
INPUT- JAWED AHAMED

ट्रेंडिंग वीडियो