जौनपुर में वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन हिरासत में

जौनपुर में वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन हिरासत में

Varanasi Uttar Pradesh | Publish: Oct, 26 2017 08:39:09 AM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

विरोध करने पर युवकों ने पीटा, हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर. चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्धा से बुधवार की शाम तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वो शौच के लिए खेतों की ओर गई थी। गांव के ही चार युवक उनको उठा ले गए। विरोध करने पर पिटाई भी की। इसके बाद तीन युवकों ने बारी-बारी से दुराचार किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो कुछ युवक उस तरफ दौड़े। उनको आता देख आरोपी भाग निकले। गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया।

 

वृद्धा एक बाजार में दाना बेचा करती है। देर शाम वो शौच के लिए खेत की ओर गई थी। इसी बीच चार युवक वहां आ धमके। सभी उन्हें जबरन दूर उठा ले गए। वहां दुष्कर्म का प्रयास करने लगे तो उन्होंने विरोध किया। इस पर सभी ने उनको पीट कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद एक युवक वहां से भाग गया। बाकी तीनों ने बारी-बारी अपनी हवस का शिकार बनाया। वृद्धा ने शोर मचाया तो उधर से गुजर रहे दो युवक घटनास्थल की ओर दौड़े। आहट पाकर आरोपी वहां से भाग निकले। युवक उन्हें किसी तरह खेत से निकाल कर उनकी दुकान के पास ले आए। यहां एंबुलेंस बुला कर डोभी सीएचसी भेजा गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं तीन आरोपियों को पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में ले लिया। सभी से पूछताछ की जा रही है। बजरंग नगर चैकी इंचार्ज अमरजीत चैहान ने बताया कि तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

यह भी पढ़ें- बसपा नेता की मौत के बाद भारी बवाल, बदमाशों ने मारी थी, कई थानों की फोर्स तैनात

 

वनवासी परिवारों को पीटकर भगाया

जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के सिधवन गांव में पांच दशक से निवास करने वाले आधा दर्जन मुसहर परिवारों को मारपीट कर रात में भगा दिया गया। वे लोग जिला मुख्यालय पर आकर प्रशासन से गुहार लगाते रहे कि उन्हे न भगाया जाय। पीड़ित वनवासियों ने बताया कि पूर्व प्रधान विजयी सरोज कल देर रात अपने आधा दर्जन आदमियों के साथ आये और उनको पीटकर भगा दिया। उनका कहना था कि अब किसी कीमत पर यहां नहीं रहने पाओगे। दीना, सुरेन्द्र, सुनील, महेन्द्र आदि ने बताया कि प्रधान द्वारा जहां हम लोग रहते है। आवास का आवंटन किया गया है लेकिन पूर्व प्रधान उक्त जमीन पर कब्जा करने के लिए उन्हे भगा और आतंकित कर रहे है।

by Javed Ahmed

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned