छिपे जमातियों को सूचना देने वाले को मिलेगा 5100 रुपये का इनाम, जानकारी देने वाले का नाम रहेगा गुप्त

जौनपुर जिलाधिकारी ने कहा कि तब्लीगी जमात में शामिल लोग खुद सामने आकर अपना टेस्ट करवा ले, नहीं तो बाद में पकड़ जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी

By: Hariom Dwivedi

Published: 18 Apr 2020, 02:14 PM IST

जौनपुर. जनपद में तब्लीगी जमात से जुटे लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया है। जौनपुर जिलाधिकारी चेतावनी जारी करते हुए कहा कि तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोग खुद सामने आकर अपना टेस्ट करवा ले, नहीं तो बाद में पकड़ जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो कोई भी जिले में जमातियों के छिपे होने की सूचना देगा, उसे 5100 रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

डीएम ने बताया कि तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले कुछ लोग जिले में भी आए हैं। इनमें अब तक 46 लोगों को चिह्नित किया जा चुका है। सभी को शेल्टर होम में क्वारंटीन किया गया है। जांच के बाद बांग्लादेशी नागरिक समेत दो लोगों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है। इनका वाराणसी में इलाज चल रहा है। इनके अलावा भी कोई जमात में शामिल व्यक्ति छिपा है तो खुद नजदीकी थाने में हाजिर हो या सूचना दे दे। इसके बाद उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराकर सैंपल की जांच कराई जाएगी। इस घोषणा के बाद अगर वह पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने आम लोगों से अपील की है कि अगर उनकी जानकारी में ऐसा ऐसा कोई व्यक्ति हो तो उनके मोबाइल पर जानकारी दे सकता है। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। सूचना देने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned