केराकत को मिलेगा स्टेशन का दर्जा. रामचरित्र निषाद

केराकत को मिलेगा स्टेशन का दर्जा. रामचरित्र निषाद

सांसद ने खर्गसेनपुर में लगाई चौपाल, सुनी समस्याएं,ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित कराने एवं टिकट आरक्षण केंद्र भी स्थापित कराना प्राथमिकता

जौनपुर. केराकत हाल्ट को स्टेशन का दर्जा दिलाकर ही दम लूंगा। यहां लंबी दूरी वाली ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित कराने एवं टिकट आरक्षण केंद्र भी स्थापित कराना मेरी प्राथमिकता होगी।
सोमवार को केराकत स्टेशन व तहसील परिसर में सांसद निधि से 13 लाख रुपये की लागत से निर्माणाधीन सुलभ कांप्लेक्स के निरीक्षण के दौरान मछलीशहर सांसद रामचरित्र निषाद ने उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का प्रदेश सरकार के उपेक्षात्मक रवैए के चलते ठीक ढंग से क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत निर्माणाधीन मुर्तजाबाद-पेसारा मार्ग के निर्माण की गति धीमी होने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की।
इसके पूर्व उन्होंने खर्गसेनपुर गांव में जनचौपाल लगाकर ग्रामीणों से समस्याओं की जानकारी ली। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि डा.विजय चंद पटेल, अखिलेश सिंह, विपिन कुमार, जीतेश कुमार साहू, प्रदीप कमलापुरी, बृजेश सिंह, आनंद श्रीवास्तव, रामेश्वर सिंह, मनोज कमलापुरी आदि उपस्थित रहे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned