यूपी के जौनपुर में तमंचे के बल पर किशोरी को किया अगवा

किशोरी को अगवा करने का केस...

By: ज्योति मिनी

Published: 26 Mar 2018, 01:18 PM IST

जौनपुर. जिले के सरपतहा सरपतहां थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को तमंचे के बल पर अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों का कहना है किे, वह शौच के लिए खेत की ओर निकली थी। वहीं गांव के एक युवक ने उसे तमंचे के बल पर अगवा कर लिया। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। किशोरी के पिता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी पुत्री कल देर शाम शौच के लिए खेत की ओर गई थी। तभी गांव के युवक ने उसे अगवा कर लिया।

यह भी पढ़ें-

दो लोगों पर अपहरण का मुकदमा
केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक युवक ने रविवार को थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि, दो लोगों ने उसकी बहन का अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। युवक ने गांव के ही दो लोगों पर बहन का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दिया कि, पड़ोस की एक महिला अपने मोबाईल से किसी अन्य व्यक्ति से उसकी बहन से बात कराती थीं। 22 मार्च को उसकी बहन दोपहर में शौच करने गयी फिर घर वापस नहीं आयी। भाई के आवेदन पर कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें-

नशीला पदार्थ पोतकर जेवर उड़ाया
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर गांव में बीती रात महिला के मुह में नशीला पदार्थ पोत कर जेवरात समेत 20 हजार नगदी चोरों ने उड़ा लिया। बताते हैं कि धर्मापुर गांव निवासी प्रमिला पाल पत्नी राजेश कुमार पाल अपने घर के बाहर बर्तन साफ कर के अपना हाथ मुँह धो रही थी तभी पीछे से एक युवक आया और प्रमिला के मुंह पर अपने हाथो में लगा नशीला पदार्थ लगा दिया जिससे वह बेहोश हो गई । अज्ञात युवक प्रमिला के गले की सोने की चैन और सोने का कनफुल और नथिया चांदी की पायल और घर में रखा बीस हजार रुपया ले कर भाग गया प्रमिला घर के बाहर बेहोश अवस्था में पड़ी रही जब परिजनों ने उसे देखा तो चिकित्सालय में इलाज करवाया । प्रमिला के पति राजेश पाल ने थाने में चोरी की तहरीर दी।

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned