scriptस्कार्पियों सवार बदमाशों ने थाने के सामने से किया युवती का अपरहण | Girl Kidnapping from front of mungrabadshahpur police station jaunpur | Patrika News

स्कार्पियों सवार बदमाशों ने थाने के सामने से किया युवती का अपरहण

locationजौनपुरPublished: Apr 01, 2019 11:06:19 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए अपहरणकर्ता

Kidnapping

Kidnapping

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर थाने के सामने घात लगाए स्कार्पियो सवार बदमाश एक युवती का अपहरण कर ले गए। सोमवार की सुबह वो अपनी बहन के साथ घर के बाहर कूड़ा फेंकने गई थी। खबर लगते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। नाकाबंदी हुई लेकिन अपहरणकर्ता पकड़े नहीं जा सके।
बता दें कि थाने के ठीक पास में ही युवती का घर है। सुबह करीब 06 बजे युवती के घर के नुक्कड़ पर एक स्कार्पियो आकर रुकी। कुछ देर बाद युवती अपनी बहन के साथ कूड़ा फेंकने निकली। उसकी दादी दरवाज़े पर ही खड़ी थी। युवती को देख स्कार्पियो सवार हरकत में आ गए। जैसे ही युवती वापस मुड़ी वाहन सवार बदमाशों ने उसे अंदर खींच लिया और जौनपुर की ओर भाग निकले। अपहरण होते देख परिजन शोर मचाते बदमाशों के पीछे दौड़े लेकिन पकड़ नहीं सके। शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। खबर मिलते ही पुलिस भी बाहर निकल आई। वायरलेस से आला अधिकारियों को खबर की गई तो ज़िले की सीमा सील हो गई। हालांकि बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं। परिजन तहरीर लेकर थाने गए तो आगे की कार्रवाई शुरू हुई।
BY- Javed Ahmed

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो