चलती टेम्पो से मोबाइल छीनने के दौरान हुई छात्रा की हत्या का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Rafatuddin Faridi

Publish: Sep, 17 2017 07:37:53 (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
चलती टेम्पो से मोबाइल छीनने के दौरान हुई छात्रा की हत्या का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

जौनपुर में टेम्पो से जा रही छात्रा का मोबाइल छीनने के दौरान हुई हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा।

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले के जलालपुर थानान्तर्गत बाकराबाद में चलती टैम्पो से मोबाइल छीनने के प्रयास में हुई छात्रा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। क्राइम ब्रान्च,सर्विलांस टीम खेतासराय व जलालपुर ने मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से आठ मोबाइल व एक बाइक भी बरामद की है।

Girl Murder, Accused Arrested, Jaunpur Hindi News, Jaunpur News, Crime News

इसे भी पढ़ें

कुशीनगर में घूस लेते कानून व लेखपाल का स्टिंग वीडियो, मचा हड़कम्प


पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि पुलिस टीम को जांच के दौरान सीसी टीवी फुटेज हाथ लगी, जो अहम सुराग साबित हुआ। फुटेज के आधार पर क्षेत्र के करीब दो दर्जन ऐसे व्यक्तियों को पुलिस ने उठाकर पूछताछ की जो इस तरह के अपराध में लिप्त रहे हैं। इसमें तीन अभियुक्तों की पहचान हो गई तो उन पर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया गया।

 

इसे भी पढ़ें

कौशाम्बी में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती और बच्चे का शव, मचा हड़कंप


बाद में पुलिस टीम को पता चला कि स्नेहा हत्याकाण्ड के आरोपी वापस आ गए हैं। टीम ने जलालपुर चैराहे से सीतमसराय रोड पर घेराबन्दी की और कुछ देर बाद एक मोटर साइकिल पर सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस के रोकने के बावजूद वह भागने लगे तो दोनों को पकड़ कर हिरासत में ले लिया गाय। तलाशी में उनके पास से आठ मोबाइल बरामद किया हुआ। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्तों की ओर से खुद यह बताया कि बाकराबाद सुनसान स्थान पर दाहिने साइड से लडकी का मोबाइल छीनने लगे।

 

इसे भी पढ़ें

प्रतापगढ़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई राउण्ड चलीं गोलियां, युवक की मौत ये था मामला


मोबाइल छीना झपटी में लडकी टैम्पो से बाहर रोड पर गिर गई और वह लोग मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार अभियुक्तों को हत्या व लूट के प्रयास व लूट की मोबाइल बरामद के अभियोग में गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये पवन मिश्रा निवासी ग्राम गुतवन थाना नेवढिया व टिंकू उर्फ रविन्दर पटेल निवासी मधुपुर थाना नेवढिया है जेल भेज दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस की तत्परता और जिले में लगातार बढ़ते महिला अपराधों को लेकर काफी सवाल उठाए गए थे।

by  JAVED AHMAD

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned