scriptयूपी में पकड़ा गया एक और बलात्कारी बाबा, झाड़ फूंक के बहाने करता था युवती से रेप | Girl raped by Baba in the name of superstition in Up jaunpur | Patrika News

यूपी में पकड़ा गया एक और बलात्कारी बाबा, झाड़ फूंक के बहाने करता था युवती से रेप

locationजौनपुरPublished: Jun 08, 2019 11:01:37 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी भी दी थी ।

Girl raped by Baba

बाबा ने किया रेप

जौनपुर. झाड़ फूंक के बहाने एक बाबा ने युवती संग दुष्कर्म किया। शिकायत हुई तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आसपास के इलाके में आरोपी औघड़ बाबा के नाम से भी मशहूर था। हर संकट को हर लेने का दावा करता था।

खुटहन क्षेत्र के भिवरहा गांव निवासी रमेश वर्मा खुद को औघड़ बाबा के नाम से लोगों के सामने पेश करता। उसके अनगिनत भक्त सुबह शाम दर्शन और प्रसाद के लिए आते। सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक परिवार वाले भी बाबा के भक्त थे। युवती की मां कई सालों से बाबा की सेवा करती रही है। वह अपने साथ अपनी पुत्री को भी लाया करती थी। इसे देख कर बाबा की नीयत डोल गयी। वो धीरे धीरे युवती को अपने मोहपाश में फंसाता चला गया। इधर युवती की मां उसकी आस्था में विश्वास रखती रही। इसी का फायदा उठा कर बाबा अपने नापाक मंसूबे मे कामयाब हो गया।
यह भी पढ़ें

पेट का इलाज करने के बहाने बाबा ने किया महिला से बलात्कार, सास के साथ गई थी बाबा के पास


युवती ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वह गुरुवार शाम अपनी माता के साथ दर्शन करने गई थी। जहां उसकी मां औघड़ बाबा मंदिर में पूजा अर्चना कर रही थी। तभी बाबा ने उसे अकेले ऊपर छत पर बुला लिया। वहां पहुचते ही बाबा उसका हाथ पकड़ जबरदस्ती कमरे के भीतर खींचने लगा। विरोध करने पर उसे लात-घूंसों से भी पीटा। औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी भी दी।
इधर बेटी को काफी देर से वापस लौट कर ना आने से उसकी मां उसे खोजते हुए छत पर चली गई तो वहां बेटी ने रोते हुए बाबा की सारी करतूतों के बारे में बताया। उसने बताया कि बाबा ने कई बार उसके साथ यौन शोषण किया है। इसी दौरान पीड़िता ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की तहरीर पर बाबा के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो