जौनपुर में किशोरी से 30 मिनट में दो बार रेप, मां-बाप की डांट से नाराज होकर निकली थी घर से

जौनपुर में मां-बाप की डांट से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से दो युवकों ने किया रेप।

जौनपुर. मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी नाराज होकर शनिवार को घर से निकली तो दो युवकों ने मौका देख उसके साथ अलग-अलग दुष्कर्म किया। रविवार की सुबह परिजनों ने उसे ढूंढ निकाला तो उसने आपबीती सुनाई। इसके बाद दो युवकों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें

भाजपा नेता व पूर्व सांसद गोरखनाथ पाण्डेय के बेटे समेत चार को गैंगरेप के मामले में उम्रकैद


किशोरी को उसकी मां ने शनिवार की देर शाम किसी बात को लेकर डांटा था। इससे किशोरी नाराज होकर घर से भाग गई। कसेरवा गांव के युवक ने उसे देखा तो जंघई स्टेशन छोड़ने की बात कह कर बाइक पर बैठा लिया। उसने रास्ते में एकांत पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर आधेे घंंटेे केे अंंदर ही अपने एक अन्य साथी को फोन कर बुलाया और कहा कि तुम किशोरी को उसकी मौसी के घर छोड़ दो। वह युवक उसे बाइक पर बैठा कर ले गया। उसने भी एक जगह मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

इसे भी पढ़ें

योग्य वकीलों की नियुक्ति को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट योगी सरकार से खफा, प्रमुख सचिव लॉ को किया तलब


इसके बाद सरायकंसराय रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। किशोरी रात भर वहीं पड़ी रही। सुबह एक महिला ने पूछा तो उसने बताया जंघई जाना है। महिला ने उसे एक व्यक्ति से कह कर जंघई स्टेशन छोड़वा दिया। सुबह किशोरी के परिजन भी उसे खोजते जंघई पहुंचे जहां वह मिल गई। उसे घर ले आए तो किशोरी ने आप बीती सुनाते हुए कसेरवा गांव के दो युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इतना सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए।

 

इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद में 27 लोगों को ले जा रही नाव गंगा में डूबी, पांच लापता


रविवार की रात परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मंगला सिंह व भोला सिंह के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। सोमवार की सुबह उसे चिकित्सकीय परिक्षण के लिए भेज दिया। एसओ रामचंद्र राम ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

by JAVED AHMAD

 

 

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned