शादी से इनकार करने पर भड़की प्रेमिका, कोतवाली में ही प्रेमी को पीटा

जिले के मड़ियाहूं कोतवाली में बुधवार को उस समय हंगामा मच गया जब परिसर में पहुंची प्रेमी को प्रेमिका ने पिटाई शुरू कर दी।

By: Neeraj Patel

Published: 16 Sep 2020, 08:48 PM IST

जौनपुर. जिले के मड़ियाहूं कोतवाली में बुधवार को उस समय हंगामा मच गया जब परिसर में पहुंची प्रेमी को प्रेमिका ने पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी को पिटता देख पुलिस वालों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। दरअसल प्रेमिका इसलिए भड़क गई कि प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया था।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की आंखें अपने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से चार हो गई थीं। दोनों में प्रेम प्रपंच काफी दिनों से चल रहा था। कई बार प्रेमिका ने शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बनाया, लेकिन वह उसकी बात को टाल देता। इससे प्रेमिका आजिज आ चुकी थी।

प्रेमी द्वारा बार-बार शादी से इंकार करने पर प्रेमिका उसे साथ लेकर कोतवाली पहुंच गई। उस पर एफ आई आर दर्ज कराने की धमकी दी। उसे लगा कि अब प्रेमी शादी के लिए मान जाएगा। इसके बावजूद भी प्रेमी टस से मस ना हुआ तो प्रेमिका ने उसकी वहीं धुनाई शुरू कर दी। पिटाई होते देख वहां हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस वालों ने देखा तो दौड़कर पहुंचे और दोनों को किसी तरह अलग किया। तब कहीं जाकर प्रेमी की जान बच सकी। पुलिस दोनों पक्षों को शादी के लिए रजामंद करने में जुटी है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned