scriptबॉयफ्रेंड से मिलने गई प्रेमिका के साथ हैवानियत, गांव के युवक ने साथियों की मदद से किया रेप | Girlfriend raped by village youth and boyfriend brutally Beaten | Patrika News

बॉयफ्रेंड से मिलने गई प्रेमिका के साथ हैवानियत, गांव के युवक ने साथियों की मदद से किया रेप

locationजौनपुरPublished: May 14, 2020 08:36:56 pm

प्रेमी को भी युवकों ने बेरहमी से पीटा। जौनपुर के महाराजगंज थानाक्षेत्र की घटना।

Patrika Logo

पत्रिका लोगो

जौनपुर. महराजगंज थाना अंतर्गत एक गांव के सुनसान इलाक़े में प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका को गांव के ही कुछ युवकों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद युवकों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। उसे बेदम करने के बाद सभी प्रेमिका पर टूट पड़े। तीन युवकों ने उसके हाथ-पैर पकड़े और एक ने रेप किया। गुरुवार को पीड़िता ने थाने में शिकायत की तो चारों आरोपियों संग प्रेमी को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

 

देर रात गांव से दो किलोमीटर सुनसान जगह पर प्लान के तहत प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। उसको जाता देख गांव के चार युवक भी पीछे लपक लिए। प्रेमी युगल साथ में बातचीत कर ही रहे थे कि चारों आ धमके। पहले सभी ने प्रेमी की धुनाई शुरू कर दी। इसके बाद सभी युवती पर टूट पड़े। तीन युवकों ने उसे पकड़ा और चौथे ने दुष्कर्म किया।

 

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी धमकाते हुए वहां से फरार हो गए। सुबह लड़की ने थाने पर जाकर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी।

By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो