गोल्ड कारोबारियों को लूटने वाले को इनकाउंटर में लगी गोली, जवाबी फायरिंग में सिपाही घायल

.

जौनपुर. चेकिंग के दौरान महराजगंज पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो लूट के एक आरोपी को गोली लग गई। बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। सिपाही को जिला अस्पताल और बदमाश को गंभीर हाल में वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

 

महराजगज एसओ अंगद तिवारी ए बी एस चौकी बदलापुर इलाहाबाद मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। क्राइम ब्रांच प्रभारी बालेंद्र यादव तथा सर्विलांस प्रभारी ओमनारायण सिंह भी वहां पहुंच गए। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र में टहल रहे हैं। इसी दौरान पुलिस चेकिंग को देख एक बाइक पर दो सवार लोग भागने लगे। टीम ने पीछा किया और वायरलेस से सभी थानों को सूचना दी। सूचना पर बदलापुर इंस्पेक्टर राजेश यादव ने भी घेराबंदी कर दी।

 

कड़ेरेपुर प्रतीक्षालय के पास अपने को घिरा देख बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया। इसमें महराजगंज थाने के सिपाही अरविंद सिंह के हाथ में गोली लग गई।पुलिस के भी जवाब में फायर किया तो एक बदमाश गोली लगने से गिर पड़ा। जबकि उसका साथी फरार हो गया। पूछताछ में उसने अपना नाम बदलापुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी श्यामले यादव बताया। फरार साथी का नाम राजन बताया।ये दोनों बदमाश सिंगरामऊ में सर्राफा व्यवसायी से लूट के आरोपी हैं।

By Javed Ahmad

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned