script

स्वर्ण व्यवसायी के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली

locationजौनपुरPublished: May 22, 2018 04:38:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का दिया निर्देश

Businessman Son Shot

स्वर्ण व्यवसायी के बेटे को मारी गोली

जौनपुर. मड़ियाहूं कोतवाली के मिश्राना मोहल्ले में मंगलवार की सुबह जिम जाने के लिए घर से निकल रहे युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर परिजन उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच, फ़ारेंसिक टीम जांच में जुटी रही ।

सौरभ सेठ उर्फ प्रद्युम्न (22 साल) अपने आवास से सुबह 4:15 बजे जिम जाने के लिए जैसे ही निकला कि दरवाजे पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगते हो वो वहीं गिरकर तड़पने लगा। इसके बाद हमलवार फरार हो गए। गोली की आवाज सुन कर परिजन मौके पर पहुंचे। तुरंत घायल अवस्था में उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को वाराणसी रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है।
इधर, सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार दीक्षित, क्षेत्राधिकारी राम भवन यादव मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए। कुछ देर बाद क्राइम ब्रांच व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल के ठीक सामने एक क्षतिग्रस्त दुकान से पिस्टल व पास के ही नाली से एक खोखा बरामद किया। फोरेंसिक टीम बरामद पिस्टल से फिंगर प्रिंट जांच का नमूना ले गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक केके चौधरी ने घायल के परिजन से पूछताछ की। घटना के कारणों की जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।
BY- JAVED AHMED

ट्रेंडिंग वीडियो