योगीराज में बदमाशों के हौसले बुलन्द, जौनपुर में सिपाही की बन्दूक लूटने की कोशिश

पुलिस पर इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद दबाने की कोशिश का आरोप।

जौनपुर. योगीराज में वैसे तो पुलिस का इकबाल बुलन्द करने की पूरी कोशिश की जा रही है और कहा जा रहा है कि बदमाशों पर लगाम लगायी जा रही है। पर सूरते हाल कुछ और ही दिख रही है। पूर्वांचल के जौनपुर में एक सिपाही से पुल पर बन्दूक छीनने की कोशिश की गई। सिपाही ने किसी तरह सम्भलकर जब बन्दूक तान दी तब जाकर बदमाश वहां से भागे। सूचना देने पर जब अन्य सिपाही वहां पहुंचे तो बदमाश भाग चुके थे।




बताया गया है कि सद्भभावना पुल के पास सालों पहले पुलिस सहायता केन्द्र  महिलाओं व राहगीरों की सुरक्षा के लिये बनाया गया था ताकि छेड़छाड़ व लूअ जैसी घटनाओं पर लगाम लगायी जा सके। पर आज तक वहां कोई सिपाही नहीं आया। पर रविवार को वहां जो घटना हुई उसने यह साबित कर दिया कि पुलिस भी असुरक्षित है। सिपाही ने जब बदमाशों को डांटकर भगाने की कोशिश की तो वो पुलिस वाले पर भारी पड़ गए और उसकी बन्दूक छीन ली।




पर सिपाही अकेले ही बदमाशों से भिड़ गया। उसने किसी तरह अपनी बन्दूक छीनकर उन पर तान दिया। इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए। पांचों बदमाश शराब के नशे में भी थे। बताया जाता है कि वो आए दिन इसी तरह की घटनाओं केा अन्जाम देते रहते हैं। देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर कड़ा रुख अपनाती है या फिर किसी बड़ी घटना की प्रतीक्षा करती है। पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है।



फोटो- प्रतीकात्मक
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned