उपद्रवियों ने की जौनपुर क इस अस्पताल में की तोड़-फोड़  

उपद्रवियों ने की जौनपुर क इस अस्पताल में की तोड़-फोड़  
clash,

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसण्ड गांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीती रात करीब 12 बजे 6 की संख्या में पहुंचे असलहाधारी 

जौनपुर. गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसण्ड गांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीती रात करीब 12 बजे 6 की संख्या में पहुंचे असलहाधारी अराजकतत्वों ने सामुदायिक केंद्र में तोड़ फोड़ की। रात्रि ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग स्टॉफ नर्स सविता से बदसलूकी भी की। 

स्वास्थ्य केंद्र के लोगो ने तत्काल 100 नम्बर और थाने पर घटना से अवगत कराया। जब तक पुलिस मौके पर पहुँचती तब तक उपद्रवी भाग गए। दोपहर बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने उक्त उपद्रवियो के खिलाफ गौराबादशाहपुर थाने में कार्यवाही हेतु तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया कि रात्रि में छः की संख्या में पहुचे अराजक तत्व  नशे में धुत्त अस्पताल में घुस गए और किसी महिला को एडमिट करवाने के लिए कहने लगे जब स्टाफ नर्स साबिता तथा वार्ड बॉय अनिरुद्ध ने पूछा की मरीज कहा है, तो उक्त लोगो ने गाली गलौज और तोड़ फोड़ शुरू कर दी। 


उक्त घटना से अस्पताल के कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। प्रभारी थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया की पुलिस सरगर्मी से उक्त लोगो की तलाश कर रही है। बहुत जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned