scriptसरकारी कर्मचारी ने किसान की 8 वर्षीय बेटी से की छेड़खानी, पुलिस ने गिरफ्तार किया | Government employee teasing with eight year daughter of farmer | Patrika News

सरकारी कर्मचारी ने किसान की 8 वर्षीय बेटी से की छेड़खानी, पुलिस ने गिरफ्तार किया

locationजौनपुरPublished: Sep 14, 2018 01:04:06 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

वसूली करने गया था ऊसर-परती विभाग का नुमाइंदा,पाक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

up news

सरकारी कर्मचारी ने किसान की 8 वर्षीय बेटी से की छेड़खानी, पुलिस ने गिरफ्तार किया

जौनपुर. जिले में एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक अधिकारी ने ही किसान की आठ वर्षीय बेटी के साथ छेड़छानी कर दिया है। मामले का जिस-जिस तक पहुंचा हर कोई इस बात सं अचंभित हो उठा कि आखिर एक अधिकारी इतनी घटिया करतूत कैसे कर सकता है।
बतादें कि मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किसान के ऊसर परती भूमि विभाग का कर्मचारी वसूली करने गया था। किसान के घर पहुंचा तो घर पर किसान नहीं था। उसने आवाज लगाई तो घर के भीतर से किसान की आठ साल की बेटी बाहर आई और पिता के घर न होने की बात कही। बच्ची को अकेला देख कर्मचारी ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। पिता ने कोतवाली में शिकायत की तो आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।
बतादे कि इलाके के रहने वाले इस पीड़ित परिवार ने पुलिस को दिये तहरीर में आरोप लगाया है कि गुरुवार को ऊसर विभाग में तैनात आजगमढ़ जनपद के मेहनगर निवासी दीपचंद्र उनके घर वसूली करने पहुंचे थे। घर पहुंच कर बच्ची से पिता के बारे में पूछने लगे। बच्ची द्वारा पिता के खेत मे जाने की बात बताये जाने के बाद उक्त कर्मचारी ने बच्ची को अकेला देख उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। मासूम इन बातों से अनभिज्ञ थी। लेकिन जब उसका पिता खेत से वापस आया तो उसने सारी बातें पिता से बता दी। बच्ची के साथ हुई इस हरकत को जानकर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
घटना की जानकारी होते पर परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंच गए। पुलिस को घटना के बारे बताया व आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत तमाम धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। बच्ची को मेडिकलपरीक्षण कराने के लिए भेज दिया गया। वहीं दूसरी तरफ आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो