scriptरथ पर सवार था दूल्हा अचानक कूदकर महिलाओं के बीच पहुंच गया, दो मिनट में बदल गया वहां का सीन | Groom and his big brother beaten and attack with knife for dj song | Patrika News

रथ पर सवार था दूल्हा अचानक कूदकर महिलाओं के बीच पहुंच गया, दो मिनट में बदल गया वहां का सीन

locationजौनपुरPublished: Jun 22, 2018 03:48:34 pm

रथ पर सवार था दूल्हा अचानक कूदकर महिलाओं के बीच पहुंच गया,

Groom and his big brother beaten and attack with knife for dj song

रथ पर सवार था दूल्हा अचानक कूदकर महिलाओं के बीच पहुंच गया, दो मिनट में बदल गया वहां का सीन

जौनपुर. जिले में एक घर में शादी थी। चोरों तरफ खुशियों का महौल था। महिलाएं गाना गा रहीं थीं तो बाराती नाच रहे थे। रथ प सवार दूलहा यह सब देखकर मन ही मन खुश हो रहा था, शादी जो थी उसकी। लेकिन, दो मिनट बाद ही सबकुछ बदल सा गया। दरअसल, गाने बजाने को लेर एक पड़ोसी ने डीजे वाले को गाली दे दी। इसी बीच दूलहे के उपर किसी ने चाकुओं से हमला बोल दिया। थोड़ी देर पहले जो दूल्हा डीजे के गानों औऱ दोस्तों को नाचना देख आनंद ले रहा था। वह अचानक रथ से कूद गया औऱ महिलाओं के बीच जा पहुंचा। जान बचाने के लिए उसने ऐसा किया। महिलाओं ने भी समय की परिस्तिथि को समझते हुए दूल्हे को छिपा लिया।
बता दें कि, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव में गुरुवार की रात आई बरात में डीजे पर फरमाइशी गाना बजाने को लेकर हुई मारपीट में मनबढ़ों ने दूल्हे के भाई को चाकू मारकर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे लड़की के पिता को भी जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज कर अपनी उपस्थिति में रस्म पूरी कराई।

जमालपुर गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर के यहां लाइन बाजार थाना क्षेत्र के खलीलपुर परानापट्टी निवासी लालमनी राजभर के लड़के अंकुश राजभर की बरात आई थी। द्वारचार के समय जमालपुर गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर के मनबढ पड़ोसी बज रहे डीजे के पास पहुंचकर डीजे संचालक को गाली देते हुए फरमाइशी गाना लगाने की बात कहने लगे। जिसका बरातियों ने विरोध किया। मनबढ़ पड़ोसियों ने डीजे संचालक को पीट दिया। लड़की के पिता को जानकारी हुई तो वह समझाने-बुझाने की गरज से वहां पहुंचा तो दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। रथ पर सवार दूल्हे पर चाकू से वार किया। किंतु वह रथ से कूदकर भीड़ में जा पहुंचा जहां महिलाओं ने उसे छिपा लिया। दबंगों ने दूल्हे के भाई संजीव कुमार (30) व अनूप (28) निवासी परानापट्टी थाना लाइन बाजार को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
INPUT- जावेद अहमद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो