मुलायम व अखिलेश की जंग से जौनपुर में एलर्ट, सपाई हो सकते हैं हिंसक

मुलायम व अखिलेश की जंग से जौनपुर में एलर्ट, सपाई हो सकते हैं हिंसक
High alert after Samajwadi Party crisis

जौनपुर के सभी सर्किल व थानों को खास चैकसी के निर्देश

जौनपुर. प्रदेश में मचे राजनीतिक हाहाकार को देखते हुए एलर्ट जारी कर दिया गया। जिले में भी पुलिस फोर्स को हाई एलर्ट पर रख दिया गया है। सभी थानों को जरूरी निर्देश भी दिए गए हैं। आज से शुरू हुई यूपी-100 सेवा को भी सतर्क रहने को कह दिया गया। प्रशासन को पूरी संभावना है कि अखिलेश और मुलायम के टकराव का असर जिले में सपाइयों के गुस्से के रूप में दिख सकता है। सपाई हिंसक भी हो सकते हैं।



जौनपुर में मुलायम सिंह यादव के सिपह सालार के रूप में पारस यादव और दूसरे बड़े नेता मौजूद हैं तो यहां बाब दुबे और दूसरे अखिलेश समर्थक भी हैं जो दिग्गज कहे जाते हैं। यहां अखिलेश और मुलायम दोनों के समर्थक हैं। ऐसे में यदि दोनों समर्थक सड़क पर आते हैं तो हिंसक हो सकते हैं। दरअसल अखिलेश यादव के पार्टी से निकाले जाते हैं कई जगह मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अमर सिंह का पुतला फूंका जाने लगा।




अखिलेश समर्थक सड़क पर उतर आए। हालात खराब हुए तो प्रदेश मुख्यालय ने जिलों में एलर्ट जारी कर दिया। कानून व्यवस्था को देखते हुए शाम से ही पुलिस बल को सड़क पर तैनात कर दिया गया। भीड़-भाड वाले क्षेत्र में खास चैकसी बरती जाने लगी। छुटभैया नेताओं की गतिविधियों पर प्रशासन ने पैनी नजर जमाए रखी। सभी सीओ को सर्किल में रह कर मुस्तैदी के लिए कह दिया गया। एसपी अतुल सक्सेना ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक, सभी सीओ और थानेदारों को लगा दिया गया। गड़बड़ी फैलाने वालों से सख्ती से निबटा जाएगा। कानून व्यवस्था बिगड़ने नहीं दी जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned