scriptजौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो पिकअप पर माल लोड करते समय ट्रेलर ने मारी टक्कर, उड़े परखच्चे दोनों चालक की मौत | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो पिकअप पर माल लोड करते समय ट्रेलर ने मारी टक्कर, उड़े परखच्चे दोनों चालक की मौत

Jaunpur Road Accident: जौनपुर नेशनल हाईवे पर सड़क के किनारे खड़ी कर चाऊमीन लाद रहे। दो पिकअप को टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिस गाड़ी के जहां परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनों पिकअप चालकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जौनपुरJun 08, 2024 / 12:35 pm

Mahendra Tiwari

Jaunpur road accident

जौनपुर में भीषण हादसा

Jaunpur Road Accident: जौनपुर जिले के बक्सा थाना के गांव वैसपार के पास शनिवार की सुबह ट्रेलर ने चाऊमीन लाद रहे दो पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दोनों पिकअप चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Jaunpur Road Accident: जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के शम्भूगंज आदर्श इंटर कालेज के समीप वैसपार गांव के पास शनिवार की सुबह ट्रेलर ने दो पिकअप को भीषण टक्कर मार दी। हदासे में पिकअप पर चाऊमीन लाद रहे दो युवकों की मौके पर मौत हो गयी। टक्कर इतना भीषण रहा की दोनों पिकप के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने बताया कि एक मृतक की पहचान बक्शा थाना क्षेत्र के शिवगुलामगंज उमरपुर निवासी 25 वर्षीय सचिन गुप्ता और सुल्तानपुर जिले के लालडिग्गी कोतवाली के रहने वाले 35 वर्षीय गौतम घोष पुत्र उत्तम घोष के रूप में हुई। पुलिस ने दुर्घटना की सूचना मृतकों के परिवार को दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुछ देर बाद पुलिस ने आवागमन को बहाल कर दिया। मौके पर पुलिस ने आवागमन को सुचारू रूप से चालू कराया। पुलिस अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Jaunpur / जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, दो पिकअप पर माल लोड करते समय ट्रेलर ने मारी टक्कर, उड़े परखच्चे दोनों चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो